हाईकोर्ट में यूकेएसएसएससी परीक्षा घोटाले पर सुनवाई पूरी, कभी भी आ सकता है बड़ा फैसला

0
245
UKSSSC Paper Leak Update

Uttarakhand News: UKSSSC Paper Leak Update:  यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले की नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई। हाईकोर्ट में वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय कुमार मिश्रा की एकल पीठ में इस मामले की सुनवाई हुई है। सुनवाई पूरी होने के बाद न्यायाधीश ने फैसले को सुरक्षित रख लिया है। अब यह माना जा रहा है कि कोर्ट इस मामले में कोई फैसला दे सकता है।

UKSSSC Paper Leak Update: भुवन कापड़ी ने दायर की थी याचिका

UKSSSC Paper Leak Update

यूकेएसएसएससी परीक्षा घोटाले (UKSSSC Paper Leak Update ) में एसटीएफ जांच में बड़े सफेदपोश तक जांच न पहुंचने और बड़े- बड़े अधिकारियों को बचाने की बात लेकर कांग्रेस के विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। भुवन कापड़ी ने अपनी याचिका में कहा है कि सरकार कई बड़े नेता और अधिकारियों को बचा रही है, इसलिए इस मामले की जांच एसटीएफ से हटाकर सीबीआई को दे देनी चाहिए।

UKSSSC Paper Leak Update: सुनवाई में सरकार की ओर से भी रखा गया पक्ष

hc nainital

यूकेएसएसएससी पेपल लीक मामले (UKSSSC Paper Leak Update ) में भुवन कापड़ी की याचिका पर आज बुधवार को सुनवाई हुई तो तब सरकार की ओर से सीएसएसी सीएस रावत ने कोर्ट के सामने सरकार का पक्ष रखा। जिसमें कहा गया है कि एसटीएफ तेजी से अपनी जांच कर रही है। जिसमें अब तक 46 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हाकम सिंह का अवैध मकान और रिसॉर्ट को तोड़ दिया गया है, उसके बगीचे को भी कब्जे में ले लिया गया है। इसलिए इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।

UKSSSC Paper Leak Update: कभी भी कोर्ट सुना सकता है अपना फैसला

UKSSSC Paper Leak Update

हाईकोर्ट में न्यायाधीश संजय कुमार मिश्रा ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुना और उसके बाद उन्होंने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब यह माना जा रहा है कि न्यायाधीश संजय कुमार मिश्रा कभी भी इस मामले में अपना फैसला सुना सकते हैं। अब सुनवाई पूरी होने के बाद सभी की निगाहें हाईकोर्ट के फैसले पर टिकी हुई हैं।

ये भी पढ़ें…

द्रौपदी का डांडा में रेस्क्यू का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो आया सामने