फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर- नहीं रहे दिग्गज अभिनेता सुनील शेंडे

Bollywood News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ‘सरफरोश’ और ‘वास्तव’ जैसी कई शानदार हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हिंदी और मराठी सिनेमा के वरिष्ठ अभिनेता सुनील शेंडे ने आज इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। दिग्गज कलाकार सुनील शेंडे (Bollywood News) का 75 साल की उम्र में मुंबई स्थित आवास पर निधन हो गया। जानकारी मुताबिक अभिनेता ने मुंबई में विले पार्ले पूर्व स्थित अपने घर पर रात एक बजे के करीब अंतिम सांस ली। इस खबर के बाद से सिनेमा जगत में शोक की लहर है।

यह भी पढ़े:
rainbow mountain
इस पहाड़ में कैसे आए इंद्रधनुष के रंग?

Bollywood News: इन फिल्मों में आए नजर

दिग्गज अभिनेता सुनील शिंदे (Bollywood News) सरफरोश, गांधी, वासवा जैसी फिल्मों से पहचाने जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने काथुंग (1989), मधुचंद्रची रात (1989), जस बाप ताशे पोर (1991), ईश्वर (1989), नरसिम्हा (1991) सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने शाह रुख खान के साथ सर्कस धारावाहिक में भी काम किया था। आपको बता दें कि इस शो में उन्होंने शाह रुख के पिता का रोल निभाया था।

यह भी पढ़े:
uttarakhand sarkari naukri
सरकारी नौकरी में महिला-आंदोलनकारियों को आरक्षण देने की तैयारी में धामी सरकार

मराठी और हिंदी फिल्म उद्योग के अभिनेता सुनील शेंडे की मौत की वजह से उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। प्रशंसकों का सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा कलाकार को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com