बेकाबू Truck ने School जा रही 7 वर्षीय छात्रा को कुचला, बाल-बाल ऐसे बचा बड़ा भाई

0
405
truck-ne-almora-me-student-ko-kuchala

अल्मोड़ा, ब्यूरो। School जा रही 7 वर्षीय छात्रा को बेकाबू ट्रक (Truck) ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहलाने वाली खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा से सामने आ रही है। अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा थाना क्षेत्र में अपने भाई के साथ स्कूल (School) जा रही 7 वर्षीय छात्रा को 1 बेकाबू ट्रक (Truck) ने कुचल डाला।

साथ में जा रहे मासूम छात्रा के बड़ा भाई किसी तरह ट्रक की चपेट में आने की वजाय सड़क पर गिरकर बाल बाल बच गया। ट्रक की भीषण टक्कर के बाद मौके पर ही 7 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई है। School के पास ही हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद छात्रा के परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा काटा।

School छात्रा को कुचलने से गुस्साए लोगों Truck में की तोड़फोड़, चालक को घेरा

गुस्साए स्थानीय लोगों ने छात्रा को कुचलने के बाद ट्रक (Truck) चालक को घेर लिया। इसके साथ ही ट्रक (Truck) में भी तोड़फोड़ की। इससे पहले कि लोग ट्रक (Truck) चालक की धुनाई करते सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया और थाने ले आई। पुलिस क्षेत्राधिकारी लमगड़ा जसविंदर सिंह के अनुसार आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। छात्रा के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

truck-ne-almora-me-student-ko-kuchala

यह भी पढ़ें: Sucide नहीं ये Murder है : मारकर फंदे से लटकाई थी लाश, पति समेत 3 अरेस्ट, 4 की तलाश

शहर फाटक बाजार के पास मासूम छात्रा को कुचला

दरअसल, अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा थाना क्षेत्र के क्वेटा मसानखाल शहर फाटक बाजार निवासी हरीश बजेठा की 7 वर्षीय पुत्री सोनी आज सुबह अपने भाई के साथ स्कूल (School) जा रही थी। इस दौरान शहर फाटक बाजार से पहले डाक घर के पास एक बेकाबू ट्रक (Truck) (संख्या यूके 04 सीबी 2021) ने मासूम छात्रा सोनी को कुचल डाला।

इससे हरीश की मासूम बेटी सोनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और स्थानीय लोगों ने गुस्से में ट्रक (Truck) में जमकर तोड़फोड़ की। इसके साथ ही आरोपी ट्रक चालक को भी लोगों ने घेर लिया था। सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर चालक को बचा लिया और थाने ले आई।

सुबह 7ः30 बजे हुआ दर्दनाक हादसा

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा थाना क्षेत्र में यह दर्दनाक हादसा आज सुबह 7ः30 बजे हुआ है। लमगड़ा थाना इलाके के शहरफाटक बाजार के पास एक बेकाबू ट्रक ने अपने बड़े भाई के साथ स्कूल (School) जा रही है 7 वर्षीय मासूम छात्रा को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। मासूम छात्र की मौत के बाद परिजनों और रिश्तेदारों में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

truck-ne-almora-me-student-ko-kuchala

अब देखना होगा कि पुलिस आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी। अल्मोड़ा के इस इलाके में अक्सर ऐसे दर्दनाक हादसे सामने होने की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। फिर भी पुलिस और आरटीओ के जिम्मेदार अधिकारी बेकाबू होकर दौड़ने वाले इन वाहनों पर नकेल कसने में नाकाम रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BJP Leader Viral video : कार में रोमांस करते रंगे हाथ पकड़े गए BJP नेता, बीवी ने पीटा