Congress पार्टी कार्यालय पर लगाए गए सावरकर के पोस्टर

0
110
congress office

नई दिल्ली ब्यूरो- कर्नाटक के विजयपुरा से एक मामला सामने आ रहा है जहां Congress पार्टी कार्यालय पर किसी ने वीडी सावरकर के पोस्टर्स लगा दिए। हालांकि बाद में पुलिस के द्वारा पोस्टर हटा दिए गए। राजनीति बवाल न हो इसलिए इलाके की पूरी तरीके से सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। आपको बता दे कि पहले भी ऐसा मामला सामने आया था जब सावरकर के पोस्टर लगाए गए थे, जिसके बाद 15 अगस्त पर झड़पें होने की खबरें भी सामने आयी थी।

Congress

सावरकर को लेकर भाजपा ने Congress की दी ये राय

वही भाजपा के एक पदाधिकारी के द्वारा इस बात को स्वीकारा गया है कि सावरकर के पोस्टर चिपकाने में वह भी शामिल था । उनके द्वारा कहा गया की, हमने ही Congress के कार्यस्थल पर सावरकर की फोटो चिपकाई। उनके द्वारा कहा गया कि कांग्रेस नेताओं की लीडरशिप में ही हुबली में सावरकर की फोटो को जलाया गया। कांग्रेस के द्वारा बार-बार सावरकर पर विवाद खड़ा किया जाता है। कांग्रेस के नेताओं को सावरकर का सम्मान करने की जरुरत है। उन्होंने कहा की सावरकर के बारे में जानने के लिए उन्हें किताबें पढ़नी चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि आखिर कांग्रेस सावरकर की फोटो जलाकर क्या संदेश देना चाह रही हैं।

savarkar

Congress नेता ने कहा खुद पोस्टर लगा के फाड़ देंगे भाजपा वाले

बता दें कि इससे पहले भी Congress पुलिस और जिला प्रशासन से अपील कर चुकी है कि उनके कार्यालय की दीवारों पर जो सावरकर के पोस्टर लगे हैं उनको हटाया जाए। Congress के एक स्थानीय नेता के द्वारा कहा गया कि, हमें चिंता इस बात की है कि भाजपा कार्यकर्ता इन पोस्टर को लगाकर बाद में खुद ही फाड़ देंगे, जिससे तनाव की स्थिति बन जाएगी हालांकि, पोस्टर्स सुरक्षित रहे इसके लिए कई पुलिस अधिकारियों को तैनात किया जा चुका है। यह एक शर्मनाक बात है। हमें इसे लेकर आपत्ति है।

ये भी पढ़ें…

Shrikant Tyagi मामले में बालियान ने उठाये सवाल, डैमेज कंट्रोल की राह पर BJP