BJP Leader Viral video : कार में रोमांस करते रंगे हाथ पकड़े गए BJP नेता, बीवी ने पीटा

0
567

BJP Leader Viral video : बताया जा रहा है कि कानपुर में एक BJP नेता को शनिवार की रात को कुछ पुरुषों और महिलाओं द्वारा चप्पल से सरेआम पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. सूत्र बता रहे कि नेताजी की पत्नी ने उन्हें रंगे हाथों तब पकड़ा जब वो एक पार्क के पास अपनी महिला मित्र के साथ कार में रोमांस कर रहे थे.

बीजेपी नेता भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र से आते हैं

BJP Leader Viral video: बताया जा रहा है कि वीडियो में वायरल मार खाते हुए दिख रहे नेताजी स्वयं BJP बुंदेलखंड क्षेत्र के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर हैं. नेताजी की पिटाई कथित रूप से एक महिला नेत्री के साथ कार में रंगे हाथ रोमांस करते हुए की गयी है.

BJP Leader Viral video

बीजेपी नेता की पिटाई स्वयं उनकी पत्नी ने की

BJP Leader Viral video: पता चला है कि BJP नेता मोहित सोनकर की पिटाई स्वयं उनकी पत्नी, उनके भाइयों और महिला नेत्री के पति ने की है. देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और वहां से मोहित और प्रेमिका के पति को मेडिकल के लिए भेज दिया। बाबूपुरवा के खटिकाना के मोहित सोनकर भाजपा बुंदेलखंड क्षेत्र के मंत्री हैं, हालाँकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि कुछ समय पहले उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है.

BJP Leader Viral video : कार में रोमांस करते रंगे हाथ पकड़े गए BJP नेता, बीवी ने पीटा

BJP Leader Viral video: सूत्रों के अनुसार BJP नेता मोहित सोनकर अपनी महिला मित्र के साथ जूही क्षेत्र स्थित आनंदपुरी पार्क के पास कार में बैठे थे और तभी मोहित की पत्नी आकांक्षा कर्नलगंज निवासी अपने भाइयों राजा, प्रशांत, रिंकू और महिला नेत्री के पति के साथ वहां पहुंची और कार से बाहर खींचकर दोनों की पिटाई शुरू कर दी. इसी दौरान किसी ने BJP Leader का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

BJP Leader Viral video सोनकर

दोनों पक्ष की तरफ से FIR,पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

इस मांमले में कथित नेत्री के पति ने मोहित और उसके सालों पर पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई और वहीं आरोपित मोहित की पत्नी आकांक्षा ने नेत्री के पति पर SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के नामजद का शांति भंग में चालान कर दिया गया है.

bjp

पार्टी ने दोनों से पल्ला झाड़ा

BJP महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने बताया कि मोहित के साथ पकड़ी गयी महिला पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं,और दूसरी तरफ मोहित सोनकर से पार्टी ने पल्ला झाड़ लिया है ये कहते हुए कि पहले ही मोहित अपने क्षेत्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Noida Viral Video : तुम्हारा काट के… गंदी गालियां और 2 Guard से हाथापाई कर रही ये महिला

यह भी पढ़ें: हैवान Teacher ने ₹250 फीस के लिए 13 साल के छात्र को पीट-पीट कर मार डाला