पर्यटन स्थलों ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, यहां बच्चे भी बर्फ का लुफ्त उठाते नजर आए

0
248

थराली।(संवाददाता- मोहन गिरी): बीती रात हुई हल्की बारिश और तापमान में तेजी से गिरावट आने के बाद  प्रकृति ने बर्फबारी से धरती को सजाने और सवारने का काम किया है। इन दिनो उत्तराखंड के तमाम पर्यटन स्थलों पर लाखों की संख्या में देश- विदेश से सैलानी बर्फ का लुफ्त उठाने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। वही चमोली जनपद में भी पिंडर घाटी के तमाम पर्यटन स्थलों पर यहां देर रात हुई बारिश से ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने से  मौसम खुशनुमा हो गया है।

हालांकि सुबह की चटक धूप से कई स्थानों पर जमी बर्फ अब पिघलने लगी है, लेकिन बर्फबारी का लुफ्त उठाने के लिए सैलानी अब लोहाजंग, वाण, घेस सुपताल, झलताल का रुख करने लगे हैं।

पिंडर घाटी के ऊंचाई वाले इलाकों पर देर रात हुई बारिश और बर्फबारी के चलते निचले इलाकों में शीतलहर का प्रकोप बढ़ गया है। वहीं बर्फबारी के बीच स्कूली बच्चों ने भी बर्फ का खूब लुफ्त उठाया। यह तस्वीर थराली  विकासखंड के दूरस्थ क्षेत्र पार्था की है, जहां स्कूली बच्चे बर्फ में खेलते नजर आए।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews