क्या किम कार्दशियन पीट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रही हैं?

0
195

दिल्ली ब्यूरो। किम कार्दशियन ने अपने क्रिसमस सैलिब्रेशन की फोटो से भले ही पीट डेविडसन को बाहर रखा हो या फिर अपने रिश्ते को सोशल मीडिया में आधिकारिक बनाने से रोका हो, मगर यूएस वीकली के अनुसार, किम और पीट का रिश्ता तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। साथ ही ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर हो रहे हैं।

यूएस वीकली के अनुसार फिलहाल कार्दशियन डेविडसन के साथ अपने रिश्ते के “शुरुआती चरण” का आनंद ले रहीं है। अभी, वे बस एक साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं और देख रहे हैं कि चीजें कहां जाती हैं।

साथ ही सूत्र यूएस वीकली ने यह भी सुझाव दिया कि किम को रिश्ते में कोई बड़ा कदम उठाने और “बहुत गंभीर” होने की कोई जल्दी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि अक्टूबर में हैलोवीन वीकेंड पर दोनों को एक साथ आउटिंग पर स्पॉट किए जाने के बाद कार्दशियन और डेविडसन की पहली बार रोमांस की अफवाहें उड़ाईं गई थी। उसी के बाद से, दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया।

यह भी बताया गया कि पीट को क्रिसमस समारोह के लिए किम और उसके परिवार ने किम की मां क्रिस जेनर के बेवर्ली हिल्स घर में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था। वहीं बात करें अगर नए साल की रात की, तो अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि किम भी मियामी में पीट के साथ शामिल होंगी, क्योंकी 31 दिसंबर को पीट माइली साइरस के साथ एक विशेष शाम की मेजबानी करने में व्यस्त होंगे। बता दें कि इस न्यू इयर पार्टी को एनबीसी पर दिखाया जाएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews