Friday, May 3, 2024
Home देश जम्मू कश्मीर में शोपियां में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन...

जम्मू कश्मीर में शोपियां में दो आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी 

0
156
TERRORIST KILLED IN SHOPIAN
TERRORIST KILLED IN SHOPIAN

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर(TERRORIST KILLED IN SHOPIAN) कर दिया। बताया जा रहा है कि इनमें से एक आतंकी अबरार कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का हत्यारा था। सुरक्षाबलों को इलाके में इन आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पूरे इलाके में संयुक्त सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच बीते सोमवार देर रात को मुठभेड़ शुरू हुई थी। जिसमें दो आतंकवादी मारे गए हैं। ये आतंकवादी कुलगाम के ही रहने वाले थे। दोनों आतंकियों की पहचान भी कर ली गई है।
TERRORIST KILLED IN SHOPIAN
TERRORIST KILLED IN SHOPIAN

TERRORIST KILLED IN SHOPIAN: जारी है सर्च ऑपरेशन

सुरक्षाबलों के अनुसार जिले के अलशिपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सोमवार की सुबह से मुठभेड़ जारी थी। पुलिस ने दावा किया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक आतंकी ने इस साल की शुरुआत में बैंक गार्ड संजय शर्मा की हत्या की थी।(TERRORIST KILLED IN SHOPIYAN)इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल रखा है।

TERRORIST KILLED IN SHOPIAN

TERRORIST KILLED IN SHOPIAN

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे आतंकी

कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों की पहचान अबरार और जाजिम फारूक के रूप में हुई है। ये दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखते थे। इससे पहले अबरार कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या में भी दोषी था।

पुलिस ने कहा है कि घाटी में आतंकवादी मजदूरो, महिलाओं, कश्मीरी पंडितों और निहत्थे लोगों को निशाना बनाकर  शांति के प्रयासों को रोक नहीं सकते हैं। सेना और पुलिस का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। (TERRORIST KILLED IN SHOPIAN)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23
देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज