गणतंत्र दिवस पर हो सकता है आतंकी हमला! निशाने पर राजधानी दिल्ली समेत ये राज्य

0
53
terrorist attack

Uttarakhand Devbhoomi Desk: 26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस आने में कुछ ही दिन बाकी हैं। इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह (terrorist attack) की तैयारी पूरे जोश के साथ चल रही है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरे देश को सन्न कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी के दिन आतंकवादी दिल्ली और पंजाब समेत कई शहरों में हमला कर सकते हैं।

इंटेलीजेंस ब्यूरो ने दिल्ली पुलिस को आतंकी हमले की आशंका के इनपुट दिए हैं। IB के मुताबिक, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई देश के नेताओं समेत कुछ VIP को भी निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं। जिसके लिए आईएसआई ने अंडरवलर्ड डॉन दाऊद इबराहिम के गुर्गो की मदद ली है। आईबी ने दिल्ली पुलिस को इसके लिए भी अलर्ट कर दिया है।

ये भी पढ़ें:
roorkee crime news
बेटे-बहू के झगड़े में मां की मौत, आखिर कैसे? 

terrorist attack: सुरक्षा एजेंसियों को मिली गोपनीय रिपोर्ट

यह भी बताया जा रहा है कि देश में होने वाले जी-20 समिट पर भी इस्लामिक स्टेट अल कायदा बड़े साइबर हमले (terrorist attack) करने की फिराक में है। सुरक्षा एजेंसियों को इस संबंध में एक गोपनीय रिपोर्ट मिली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आईएसआई अपने स्लीपर सेल और रोहिंग्या का इस्तेमाल कर सकती है।

ये भी पढ़ें:
nepal plane crash news
नेपाल विमान हादसे का ‘ब्लैक बॉक्स’ बरामद, जल्द सामने आयेगा हादसे का कारण

सूत्रों के मुताबिक, आईएसआई इस बार दिल्ली और पंजाब को टारगेट करने (terrorist attack) के लिए रोहिंग्या और दो बांग्लादेशी संगठन अंसार उल बंगला और जमात उल मुजाहिदीन का इस्तेमाल कर सकता है। सुरक्षा एजेंसियों ने कहा कि ये संगठन देश का माहौल खराब करने की कोशिश में जुटे हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस को सक्रिय रहने के साथ ही बॉर्डर क्षेत्र पर सुरक्षा बढ़ाए जाने के आदेश दिए हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com