टैम्पो ट्रैवलर के ब्रेक फेल होते ही मची चीख-पुकार, स्कूटी सवार महिला कांस्टेबल को रौंदा; मौत

0
384

हादसे में छह लोग गंभीर घायल, एक बाइक पुलिस जवान को भी मारी टक्कर

नैनीताल, ब्यूरो। उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। आज भी उत्तराखंड के नैनीताल जिले में एक दुःखद हादसा हो गया। बारातियों से भरी टैम्पो ट्रैवलर और स्कूटी की टक्कर से महिला सिपाही की मौत हो गई है। हादसे में टैम्पो ट्रैवलर भी सड़क के किनारे पलट गया। हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। वहीं, टैम्पो ट्रैवलर सवार छह बाराती भी हादसे में गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। इसके अलावा इस दौरान एक बाइक सवार जवान भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

accident badrinath

मिली जानकारी के मुताबिक काठगोदाम से हैड़ाखान को जाते समय बारातियों से भरे टैम्पो ट्रेवलर का ब्रेक फेल हो गया। इसके बाद टैम्पो ट्रैवलर ने एक स्कूटी को टक्कर मार दिया जिससे वाहन और उसमें सवार महिला खाई में जा गिरी। बारातियों से भरा टैम्पो ट्रैवलर सड़क किनारे एक पेड़ पर अटक गया। अगर टैम्पो ट्रैवलर खाई में गिर जाता तो उसमें सवार कई लोग हताहत हो सकते थे। ब्रेक फेल होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। करीब छह लोग घायल हुए हैं और स्कूटी सवार महिला सिपाही की मौत हो गई है। इसके अलावा एक बाइक सवार भी गंभीर घायल हुआ है।

हादसे में मृतका की शिनाख्त काठगोदाम में तैनात CRPF की महिला सिपाही रेणु के रूप में हुई है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला कांस्टेबल के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा घायल बाइक सवार पुलिस जवान को बृजलाल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। जबकि टैम्पो ट्रैवलर सवार घायलों का इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में किया जा रहा है।

टैम्पो ट्रैवलर के ब्रेक फेल होते ही मची चीख-पुकार, स्कूटी सवार महिला कांस्टेबल को रौंदा; मौत