Teacher Misbehave With Girls : केंद्रीय विद्यालय का टीचर जबरदस्ती बच्चियों से फोन पर करता था “गंदी बातें”

0
38

जोधपुर से एक घटना सामने आ रही है। केंद्रीय विद्यालय की 12 छात्राओं के द्वारा अपने शिक्षक पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया गया है। (Teacher Misbehave With Girls) जो सारी छात्राएं है उनकी उम्र 15 से 17 वर्ष की बताई जा रही है। जो केंद्रीय विद्यालय संगठन के क्षेत्रीय कार्यालय जयपुर है उसके द्वारा रातानाड़ा थाने को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की गई है और इस बात का आग्रह किया गया है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस के द्वारा मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Teacher Misbehave With Girls

छात्राओं के साथ करता था गंदी बाते

शिक्षक नरेन्द्र गहलोत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की लैंगिक उत्पीड़न कि धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में छात्राओं के द्वारा स्कूल प्रबंधन से शिकायत भी की गई थी। (Teacher Misbehave With Girls) कि जो शिक्षक नरेन्द्र गहलोत है वो उनके साथ उत्पीड़न कर रहा है वह छात्राओं को अपना नंबर देता था और इस बात के लिए मजबूर करता था कि छात्राएं उससे बात करें, वह छात्राओं के साथ गंदी बाते करता था। कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया कि शिक्षक उनके साथ गलत हरकत कर चुका है।

Teacher Misbehave With Girls

Teacher Misbehave With Girls: पुलिस ने मामला दर्ज किया

इसके बाद विद्यालय स्तर पर मामले की जांच की गई और फिर जयपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय को इस बात की पूरी जानकारी दी गई। जिसके बाद जयपुर से रातानाडा थाने में पत्र लिखकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ जानकारी देते हुए उसके खिलाफ जांच करने का आग्रह किया। इसी आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Teacher Misbehave With Girls

Teacher Misbehave With Girls: पुलिस छात्राओं के बयान दर्ज करेगी

इस मामले पर विद्यालय प्रबंधन समिति की तरफ से पूरी जांच की गई है। जिसके बाद समिति के द्वारा शिक्षक को दोषी माना गया।(Teacher Misbehave With Girls) जो केंद्रीय विद्यालय संगठन है वो अब अपने स्तर पर भी प्रशासनिक कार्यवाही कर रहा है। इसके अलावा जो पुलिस है वो भी छात्राओं के बयान दर्ज करेगी, ताकि जल्द ही आगे की कार्यवाही हो सके।

यह भी पढ़ें : Meghalaya Bangladesh Border Jihad : मेघालय में ‘जिहाद’ की आशंका हुई तेज, पुलिस हुई अलर्ट पर

https://devbhoominews.com/meghalaya-bangladesh-border-jihad/