Meghalaya Bangladesh Border Jihad : मेघालय में ‘जिहाद’ की आशंका हुई तेज, पुलिस हुई अलर्ट पर

0
40
Meghalaya Bangladesh Border Jihad

Meghalaya Bangladesh Border Jihad : जिहादियों की संभावित गतिविधियों के बारे में पता चला

आपको बता दें कि इस वक्त मेघालय में पुलिस हाई अलर्ट पर है। जानकारी मिल रही है कि बांग्लादेश से जो सीमा लगती है। उसके निकट जिहादियों की संभावित गतिविधियों के बारे में पता चला है।(Meghalaya Bangladesh Border Jihad) जिसके चलते जो आसपास के इलाके है वहां कड़ी नजर रखी जा रही है।

Meghalaya Bangladesh Border Jihad

आसपास के इलाके पर कड़ी नजर

इस बात की जानकारी डीजीपी एल.आर. बिश्नोई के द्वारा दी गई है।  एल.आर. बिश्नोई के द्वारा बताया गया है कि सीमा के पास पुलिस को जिहादियों की संभावित गतिविधियों के बारे में सूचना प्राप्त हुई है। (Meghalaya Bangladesh Border Jihad) आपको बता दें कि इस वक्त मेघालय में  पुलिस हाई अलर्ट पर है। जानकारी मिल रही है कि बांग्लादेश से जो सीमा लगती है। उसके निकट जिहादियों की संभावित गतिविधियों के बारे में पता चला है। जिसके चलते जो आसपास के इलाके है वहां कड़ी नजर रखी जा रही है।

Meghalaya Bangladesh Border Jihad

Meghalaya Bangladesh Border Jihad : जिहादियों की गतिविधि को लेकर पुलिस सतर्क

इस बात की जानकारी डीजीपी एल.आर. बिश्नोई के द्वारा दी गई है। एल.आर. बिश्नोई के द्वारा बताया गया है कि सीमा के पास पुलिस को जिहादियों की संभावित गतिविधियों के बारे में सूचना प्राप्त हुई है। (Meghalaya Bangladesh Border Jihad ) एल.आर. बिश्नोई के द्वारा कहा गया कि जैसे ही जिहादियों के बारे में सूचना मिली वैसे ही हम बांग्लादेश सीमा के पास जो महत्वपूर्ण क्षेत्र है उन में जिहादियों की गतिविधि को लेकर सतर्क हो गए हैं।

Meghalaya Bangladesh Border Jihad

16 सितंबर को रैली का समापन

जो बिश्नोई है उनके द्वारा शिलांग से दिल्ली तक बीएसएफ की मोटरसाइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया गया । ऐसे उन्होंने भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर किया। 16 सितंबर को दिल्ली, यूपी, मेघालय, असम, पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड से गुजरने के बाद रैली का समापन कर दिया जायेगा।

Meghalaya Bangladesh Border Jihad

Meghalaya Bangladesh Border Jihad : मदरसों पर बुलडोजर चला

असम जो कि मेघालय का पड़ोसी राज्य है उस पर आतंकवाद से कनेक्शन के आरोप लग रहे है। कई मदरसों में इस बात के सबूत मिले हैं कि उनमे जिहादी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। कई मदरसों पर बुलडोजर चला दिया गया है।

यह भी पढ़े: Assam District Demolishes Madarsa :असम में मदरसे पर चला बुलडोजर,आतंकी कनेक्शन का मामला आया सामने

https://devbhoominews.com/assam-district-demolishes-madarsa/