मनीष सिसोदिया फंसे शराब और सियासत के बीच, CBI की पूछताछ जारी

0
319
manish sisodia

Manish Sisodia से सीबीआई पूछताछ जारी, केजरीवाल ने जताई गिरफ्तारी की आशंका

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia से सीबीआई शराब नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर पूछताछ जारी है और इसे लेकर सियासत तेज होती जा रही है। आज एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया को गिरफ्तार करने की आशंका जताई है। केजरीवाल ने इस मुद्दे को गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़ते हुए केंद्र सरकार पर तंज़ कसा है कि सरकार कब तक मनीष को जेल में रखेगी कि जिससे वो गुजरात दौरा ना कर सकें। दूसरी तरफ सिसोदिया ने भी खुद की गिरफ्तारी की आशंका जताई है।

Manish Sisodia और केजरीवाल का बीजेपी पर आरोप, गुजरात चुनाव में हार का डर बीजेपी से करा रहा ये काम

manish sisodia

जहां आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपने गढ़ को मजबूती से लिए बैठी है, वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ अपना चुनाव प्रचार कर रही है। सूत्र बताते हैं कि चुनाव पूर्व रुझान आम आदमी पार्टी के लिए अच्छे संकेत दे रहे हैं। इन्हीं सब को देखते हुए Manish Sisodia ने बीजेपी पर उन्हें बेवजह सीबीआई का दुरुपयोग करके इस शराब नीति में फँसाने का आरोप लगाया है।

उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा “8 दिसम्बर को गुजरात के नतीजे आएंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए न जा पाएँ। “इससे पहले रविवार को जब सिसोदिया को समन भेजा गया था तब भी आप नेताओं ने उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी। आज सीबीआई आफिस जाने से पहले खुद सिसोदिया ने कहा था उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। आप नेता सौरभ ने कहा की बीजेपी गुजरात में आप की लोकप्रियता से डर गयी है और इसलिए वो ऐसे उल जुलूल काम कर रही है।

ये भी पढ़ें स्वाति मालीवाल के घर पर हमला और तोडफोड़, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष को मिली थी दुष्कर्म की धमकी

Manish Sisodia से सीबीआई की पूछताछ जारी, दिल्ली आबकारी नीति पड़ रही भारी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia से आबकारी नीति मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने सोमवार को पूछताछ शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि आवश्यक औपचारिकता पूरी करने के बाद उनसे दिल्ली की आबकारी नीति, प्राथमिकी में आरोपी बनाए गए लोगों से उनके सम्बन्धों और छापेमारी में बरामद दस्तावेजों के सिलसिले में पूछताछ चल रही है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com