Sushant Singh Rajput: क्यों कहते थे कि जरूरत पढ़ने पर फिल्म सिटी में एक कैंटीन भी चलाएंगे?

0
217

दल्ली ब्यूरो। सुशांत सिंह राजपूत जिन्होंने 2013 में टेलीविजन से फिल्मों में स्विच किया था, एक बार अपनी बैक-अप योजना के बारे में बताते हुए कहा था कि अगर वे अपनी

YOU MAY ALSO LIKE

शुरुआत में फिल्म साइन करने में विफल रहे तो वह अपनी ‘फिल्में’ खुद बनाएंगे और ऐसा करने के लिए  वह मुंबई के फिल्म सिटी में एक कैंटीन भी चलाएंगे। उस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे और उसमें अभिनय भी करेंगे।

सुशांत का 34 साल की उम्र में जून 2020 में निधन हो गया था। वह अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। शुक्रवार यानी आज उनकी 36वीं जयंती है। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था, जो उनकी मृत्यु के कुछ ही हफ्तों बाद रिलीज हुई थी।

रेडिफ डॉट कॉम के साथ 2015 के एक साक्षात्कार में  सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड में जाने के बारे में कहा था,”जब मैंने टेलीविजन छोड़ दिया, तो लोगों ने मुझसे कहा कि आप फिल्म निर्माण का कोर्स कर रहे हैं, लेकिन अगर आपको फिल्म नहीं मिलती है तो क्या होगा? मैंने कहा, ‘मैं अपनी फिल्में खुद बनाऊंगा’। मैंने तय किया था कि अगर ऐसा हुआ तो मैं फिल्म सिटी में एक कैंटीन शुरू करूंगा और मैं एक कैमरा खरीदूंगा और कैंटीन और उसमें फीचर के बारे में अपनी खुद की शॉर्ट फिल्म बनाऊंगा और मुझे पता है कि मैं इसके लिए उतना ही उत्साहित रहूंगा जितना कि अभी हूं।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here