सुहागरात पर दुल्हन संग दूल्हे ने की 1 ऐसी घिनौनी हरकत, मची चीख-पुकार; ससुराल वालों ने ऐसे बचाया

0
51
suhagrat par dulhan ke sath

suhagrat par dulhan ke sath

कानपुर/नई दिल्ली, ब्यूरो। एक मुस्लिम दूल्हे ने निकाह के बाद सुहागरात पर दुल्हन के साथ ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया जिससे रात को चीख-पुकार मच गई। ससुराल वालों ने दरवाजा तोड़कर किसी तरह दुल्हन को दूल्हे से बचाया। दुल्हन ने अगले दिन रोते हुए अपने मायके फोन कर पति की हरकत के बारे में बताया तो वह दंग रह गए और उल्टे पांव मौके पर पहुंचे। युवती और उसके पिता की शिकायत के बाद अगले ही दिन आरोपी दूल्हे को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

demo suhagrat 1

suhagrat par dulhan ke sath

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मंगलपुर थाना इलाके के एक गांव की युवती का पास के गांव में रहने वाले युवक से विगत सोमवार को निकाह हुआ था। काजी ने दूल्हा-दुल्हन का अपनी रीति-रिवाज के हिसाब से निकाह कबूल करवाया। निकाह की सारी रश्में पूरी होने के बाद सभी लोग खुश थे। दुल्हन अपने गांव से ससुराल पहुंची तो लोगों ने रश्मों रिवाज भी निभाई और हंसी-मजाक भी खूब किया।

suhagrat par dulhan ke sath बाद में दुल्हन को उसके कमरे में भेज दिया गया। दूल्हा देर रात तक कमरे में नहीं पहुंचा तो दुल्हन सो गई। काफी देर बाद जब दूल्हा अपने कमरे में आया तो नई नवेली दुल्हन सो रही थी। उसने उसे उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठी। ऐसा होने पर निर्दयी दूल्हे ने अपनी बेल्ट निकालकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। घर और आस-पास के लोगों ने चीख-पुकार तो सुनी सुसुराल पक्ष के लोगों ने किसी तरह दुल्हे के हाथ से बेल्ट छीनी और उसे हस्तक्षेप कर बचा लिया।

suhagrat par dulhan ke sath

suhagrat par dulhan ke sath अगली सुबह दुल्हन ने अपने पिता और भाईयों को फोन पर आप बीती सुनाई तो वह दंग रह गए और तुरंत दुल्हन के ससुराल पहुंच गए। दुल्हन और उसके पिता की शिकायत के बाद आरोपी दुल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। दुल्हे की ऐसी घिनौनी हरकत से हर कोई स्तब्ध है।

Related Post – कल से 4 दिन मसूरी में होगा धामी सरकार का चिंतन शिविर