नीतीश सरकार के Agriculture Minister Sudhakar Singh पर लगा गबन का आरोप

0
134
Agriculture Minister Sudhakar Singh

Bihar : नीतीश कुमार कैबिनेट की महागठबंधन सरकार बन चुकी है। लेकिन सरकार लगातार सवालों के घेरे में आ रही है। अब कृषि मंत्री सुधाकर सिंह विवादों में घिर चुके हैं। Sudhakar Singh पर आरोप लग रहे है कि उन्होंने 2013 में करोड़ों रुपये के चावल का गबन किया है । इस घोटाले का केस एनडीए द्वारा किया गया। वही Sudhakar Singh का कहना है कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

नीतीश सरकार के Agriculture Minister Sudhakar Singh पर लगा गबन का आरोप…..

nitish kumar bihar GOV

इस घोटाले में कही आरोपियों के नाम सामने आये

Sudhakar Singh का नाम आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं में आता है। 2013 में उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने चावल गबन किया है। बता दें कि उस समय भी बिहार में नीतीश कुमार का शासनकाल था। इस मामले में उनके खिलाफ रामगढ़ थाने में केस भी दर्ज है। बता दें , मामला यह है कि राइस मिल की तरफ से सरकार के साथ चावल प्रोसेसिंग का एक एग्रीमेंट किया गया था। जो चावल सरकार की तरफ से आया था, Sudhakar Singh के द्वारा गबन कर लिया गया। जब यह घोटाला सामने आया तो 80 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की गई। इस घोटाले में कही आरोपियों का नाम सामने आया था।

sudhakar singh agriculture minister bihar

Sudhakar Singh ने कहा मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं

वही दूसरी तरफ Agriculture Minister Sudhakar Singh के द्वारा कहा गया कि उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने इस मामले में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इसका फैसला कोर्ट के द्वारा किया जायेगा। अब तक जितनी भी सुनवाई हुई, वो हमारे पक्ष में हुई है। कृषि मंत्री के द्वारा कहा गया कि, जब उन पर केस दर्ज किया गया था, उस समय बिहार सरकार का गठबंधन भाजपा के साथ था। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह लोग बिना कागज देखे हल्ला बोल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब भाजपा की कार्रवाई पूरी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें…

https://devbhoominews.com/hotel-me-naha-rahi-1-mahila-ka-bana-diya-vedio/