दून से खरीद कर मोरी-सांकरी में स्मैक बेचने जा रहा तस्कर यहां से अरेस्ट

0
350

नशे के खिलाफ उत्तरकाशी पुलिस की एक और कार्रवाई

उत्तरकाशी/पुरोला, ब्यूरो। सीमांत उत्तरकाशी जनपद के पुरोला बाजार नौगांव रोड पर एक युवक को पुलिस ने चैकिंग के दौरान 12.48 ग्राम स्मैक के साथ अरेस्ट किया है। सीमांत पुरोला क्षेत्र में पहले भी कई बार स्मैक और चरस के साथ कई बार तस्कर गिरफ्तार किए जाते रहे हैं। उत्तरकाशी की पुरोला पुलिस ने “नशा मुक्त भारत अभियान” के तहत यह कार्रवाई की है। अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ एसपी उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी ने सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, एसओजी और एडीटीएफ की टीमों को लगातार सक्रिय रहकर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। कल मंगलवार रात थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस ने चैकिंग के दौरान कृषि निवेष केन्द्र नौगांव रोड पुरोला से आरोपी रामेश्वर को 12.48 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

taskar 00

गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उक्त के विरुद्ध थाना पुरोला पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ में आरोपी तस्कर ने बताया कि वह स्मैक को देहरादून से खरीदकर इसको सांकरी, मोरी में अच्छे मुनाफे पर बेचने के लिए ले जा रहा था। आरोपी के खिलाफ आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी को आज ही न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

गिरफ्तार आरोपी का नाम पता..रामेश्वर पुत्र सुमेर चन्द निवासी भीमवाला, थाना विकासनगर, देहरादून उम्र-48 वर्ष। बरामद माल- 12.48 ग्राम अवैध स्मैक ( कीमत करीब 1,25,000)

दून से खरीद कर मोरी-सांकरी में स्मैक बेचने जा रहा तस्कर यहां से अरेस्ट