फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बिश्नोई गैंग के दो और शार्पशूटर अरेस्ट

0
325

फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बिश्नोई गैंग के दो और शार्पशूटर अरेस्ट

पंजाब पुलिस शार्प शूटर पंकज जाधव और उसके सहयोगी महाकाल की गिरफ्तार के लिए दे रही थी दबिश

नई दिल्ली, ब्यूरो। फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की धरपकड़ में पंजाब पुलिस, दिल्ली की स्पेशल पुलिस समेत चार राज्यों की पुलिस बड़े स्तर पर अभियान चलाए हुए है। जगह-जगह संदिग्ध आरोपियों के पोस्टर चस्पा गिए गए हैं। रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट से लेकर तमाम मुखबिर तंत्र भी पुलिस ने अलर्ट किए हैं। इसी के चलते दो और संदिग्ध शार्प शूटर पुणे महाराष्ट्र की ग्रामीण पुलिस ने गुजरात से अरेस्ट किये हैं। इसके साथ ही इन दोनों शार्प शूटर से संबंध रखने वाले कुछ युवकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। थोड़ी देर में पुलिस मीडिया को दोनों शार्पशूटर के बारे में और विस्तृत जानकारी करेगी। बता दें कि पंजाब पुलिस ने संतोष जाधव और उसके दोस्त व सहयोगी महाकाल की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी थी।

https://youtu.be/5g7hc_vLP0o

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेंबर जाधव को पिछले साल 2021 में जिले के मंचर पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया गया है। वह एक साल से फरार चल रहा था। उसका पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई टीमों को गुजरात और राजस्थान भेजा गया था। संतोष उन 8 शूटर्स में शामिल है, जिन पर पुलिस को फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का शक है। फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में चार राज्यों के आठ बदमाश शामिल बताए जा रहे हैं। इनमें से 3 पंजाब, 2 हरियाणा, 2 महाराष्ट्र और 1 राजस्थान का बदमाश बताया जा रहा है।

फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बिश्नोई गैंग के दो और शार्पशूटर अरेस्ट

फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बिश्नोई गैंग के दो और शार्पशूटर अरेस्ट

कुलवंत कुमा सारंगल अपर महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आज दोपहर में यहां मीडिया को जाधव की गिरफ्तारी के बारे में अधिक जानकारी देंगे। उल्लेखनीय है कि मूसेवाला की गत 29 मई को पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हत्यारों के तार कई बदमाशों से जुड़े हुए हैं। अलग-अलग गैंग में बंटे बदमाशों के कई सरदार विदेश तो कई जेल से ही अपना नेटवर्क चला रहे हैं। अब देखना होगा कि महाराष्ट्र पुलिस, दिल्ली की स्पेशल पुलिस और पंजाब पुलिस इन शार्पशूटर से फेमस सिंगर मूसेवाला की मर्डर मिस्ट्री सुलझा पाएगी या नहीं।

sidhu musewala 2 e1653977817499

पुलिस अधिकारी ने कहा कि संतोष जाधव और नागनाथ सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने अपनी तलाशी तेज करते हुए संतोष जाधव को पनाह देने के आरोपी सिद्धेश कांबले उर्फ ​​महाकाल को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। महाकाल भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है, और उसके खिलाफ मंचर थाने में मकोका के तहत एक मामला दर्ज है। पुलिस ने इसी केस में सिद्धेश कांबले को गिरफ्तार किया था। मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने भी महाकाल से पूछताछ की थी। मुंबई पुलिस स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान और उनके अभिनेता-बेटे सलमान खान को धमकी भरे पत्र के संबंध में भी सिद्धेश कांबले से पूछताछ कर चुकी है।

Sidhu Moose Wala : मूसेवाला के जन्मदिन पर माता-पिता ने शेयर की खास वीडियो