मसूरी जाने से पहले टूरिस्ट और स्थानीय देख लें ये ट्रैफिक प्लान, किया गया बदलाव

0
285

मसूरी जाने से पहले टूरिस्ट और स्थानीय देख लें ये ट्रैफिक प्लान, किया गया बदलाव

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मसूरी  दौरे पर, ट्रैफिक प्लान में किया गया ये बदलाव

जौलीग्रान्ट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया स्वागत, लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी मसूरी में आयोजित कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

देहरादून, ब्यूरो। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी मसूरी (Mussoorie) में आयोजित कार्यक्रम में आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शिरकत कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर स्वागत किया। बता दें कि आज केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के मसूरी दौरे को देखते हुए मसूरी का ट्रैफिक प्लान (Traffic Plan) पुलिस ने जारी किया है। मसूरी जाने वाले टूरिस्ट के साथ ही स्थानीय लोगों को पुलिस ने निर्धारित समय पर मसूरी के कुछ मार्गों पर आवागमन न करने की सलाह दी है। केंद्रीय मंत्री के दौरे के कारण जेपी बैंड, किंग्रेग तिराहा, लाइब्रेरी चैक और लाल बाहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी की ओर सुबह दस से 11 बजे और दिन में 12 बजे से एक बजे तक आवाजाही पूरी तरह बंद रहेगी।

https://youtu.be/5g7hc_vLP0o

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मसूरी  दौरे पर, ट्रैफिक प्लान में किया गया ये बदलाव

पर्यटक स्थल मसूरी में देश, विदेश समेत कई राज्यों के सैलानियों इन दिनों उमड़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को जानकारी के अभाव में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही मसूरी रोड पर जाम की स्थिति ऐसे में बन सकती है। अक्सर यहां की सड़कों पर जाम लगता है। केंद्रीय मंत्री के दौरे के कारण मसूरी में आज जाने से पहले ट्रैफिक प्लान (Traffic Plan) एक बार जरूर देख लें। मसूरी से पहले जेपी बैंड, किंग्रेग तिराहा के साथ ही लाइब्रेरी चौक और लाल बाहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी की ओर सुबह दस से 11 बजे और दिन में 12 बजे से एक बजे तक आवाजाही पूरी तरह बंद रहेगी।