SIDHU MOOSE WALA MURDER CASE : मूसेवाला की हत्या करने वाले 8 शार्प शूटर्स की हुई पहचान

BISHONI NE KIYA BDA KHULASA

दिल्ली, ब्यूरो : सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले 8 शार्प शूटर्स की पहचान हुई है। पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले 8 शार्प शूटर्स की पहचान कर ली है। आरोपी पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। बता दें कि सभी शार्प शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस की गैंग के हैं। आरोपियों की पहचान होने के बाद अब इन 4 राज्यों की पुलिस इन शार्प शूटर्स की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पंजाब पुलिस ने मानसा से केकड़ा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि केकड़ा ने ही फैन बनकर मूसेवाला की रेकी की थी। पंजाब पुलिस ने 10 शार्प शूटर्स की हिटलिस्ट तैयार की है। इनमें शिनाख्त वाले 8 शार्प शूटर्स के अलावा 2 और गैंगस्टर शामिल हैं। जिनकी भी पहचान हो चुकी है, लेकिन इसे गुप्त रखा गया है।

मूसेवाला की हत्या करने वाले शार्प शूटर्स

सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वालों की पहचान जगरूप सिंह रूपा, प्रियवर्त फौजी, ​​​​​​​मनप्रीत भोलू, ​​​​​​​मनप्रीत मन्नू, संतोष जाधव, सुभाष बनौंदा, सौरव महाकाल और ​​​​​​​हरकमल सिंह रानू हैं। जहां हरकमल सिंह , रूपा और मनप्रीत भोलू पंजाब के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया है कि मूसेवाला की हत्या करने से 3 दिन पहले यह सब कोटकपूरा हाइवे पर मिले थे। वहीं इसके बाद ये आरोपी कहां रुके फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

ये भी पढ़े-फ्लैट के कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ था युवक, तड़के गांव से आ गई पत्नी; जानें फिर क्या हुआ

ये भी पढ़े-J&K : कश्मीरी पंडितों के बाद अब मंदिर पर हमला, वासुकी नाग मंदिर में मूर्तियां तोड़ी,त्रिशूल भी फेंके गए

पंजाब पुलिस ने मानसा से केकड़ा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरसअल केकड़ा ही फैन बनकर मूसेवाला के घर गया था, जहां उसने चाय भी पी थी और सिद्धू के साथ सेल्फी भी ली थी। केकड़ा ने ही हत्यारों को बताया था कि मूसेवाला थार में जा रहा है और वो न तो अपने साथ गनमैन ले गया और न ही बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर लेकर गया है।सूत्रों के अनुसार गैंगस्टर लॉरेंस ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार राजस्थान के जोधपुर से लाए गए थे। वहीं अब मूसेवाला की हत्या करने वाले 8 शार्प शूटर्स की पहचान हुई है। ऐसे में जल्द ही पुलिस इन्हे गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।