फ्लैट के कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ था युवक, तड़के गांव से आ गई पत्नी; जानें फिर क्या हुआ

0
159

फ्लैट के कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ था युवक, तड़के गांव से आ गई पत्नी; जानें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली, ब्यूरो। एक युवक कुछ समय से अपनी पत्नी को गांव में छोड़कर खुद लोनी इलाके के मुरादाबाद की एक काॅलोनी में अपने फ्लैट में रह रहा था। पत्नी और उसके बीच अक्सर लड़ाई थी कि पति के किसी महिला से अवैध संबंध हैं। आज सोमवार तड़के करीब पांच बजे महिला पति को बिना बताए सीधे फ्लैट के बाहर आ गई और दरवाजा खटखटाने लगी। इसकी भनक लगते ही युवक की गर्लफ्रेंड सकपका गई और फ्लैट की दूसरी मंजिल की बालकनी से नीचे कूद गई। हालांकि इससे युवती का पैर मुड़ गया और वह भाग नहीं पाई। युवक पत्नी ने युवती को पकड़कर जमकर धून दिया। इससे पूरे मोहल्ले में हंगामा मच गया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह युवक की पत्नी को शांत कराया। युवती बुरी तरह जख्मी हो गई है जिसका अब अस्पताल में उपचार चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चैधरी का कहना है कि फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि लोनी इलाके के मुरादाबाद की एक कालोनी निवासी युवक-युवती की करीब छह वर्ष पूर्व शादी हुई थी। युवक दिल्ली में नौकरी करता है। इस कारण वह कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में किराए के फ्लैट में रहता है। शादी के बाद पत्नी को कुछ समय साथ रखा। इसके बाद गांव भेज दिया। इसके चलते उसकी पत्नी को उसके किसी अन्य महिला से संबंध होने का शक था। पति-पत्नी में इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

करीब दो माह से वह अपने गांव में थी। रविवार रात अचानक उसे पता चला कि पति के साथ फ्लैट में कोई महिला मौजूद है। वह अपने भाई के साथ सुबह करीब पांच बजे पति के फ्लैट पर पहुंची। गेट खटखटाते ही दूसरे तल पर स्थित फ्लैट में मौजूद युवती भागने के प्रयास में बालकनी से नीचे कूद गई। युवती कूदने के बाद चोटिल हो गई और भाग नहीं पाई। युवती के छलांग लगाने के बाद युवक की पत्नी भी नीचे पहुंच गई और महिला को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। हंगामा होता देखकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए और युवक की पत्नी को शांत कराया। इसके बाद चोटिल हुई युवती को अस्पताल पहुंचाया।