Shrikant Tyagi मामला – नोएडा में कल पंचायत, त्यागी समाज कर रहा है ये मांग

0
222
Shrikant Tyagi, Shrikant Tyagi video

Shrikant Tyagi मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा

अब जबकि आरोपी Shrikant Tyagi जेल जा चुका है, त्यागी समाज के लोग अब आरोपी के परिवार के पक्ष में लामबंद होकर कल पंचायत बुलाई है। त्यागी समाज के लोग अब एकजुट होकर गौतमबुद्धनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा का खुल कर विरोध कर रहे।

पंचायत

नोएडा पंचायत की रूपरेखा

जैसा कि मालूम हो Shrikant Tyagi के जेल जाने के बाद भी मामले ने तूल पकड़ रखा है। इसी कड़ी में कल एक पंचायत नोएडा में बुलाई गयी है. त्यागी समाज के लोग डॉ महेश शर्मा के खिलाफ एकजुट हो गए हैं और कल 21 August को नोएडा में उन्होंने एक पंचायत बुलाई है.

जानकारों के अनुसार त्यागी समाज की ये पंचायत बड़े स्तर पर होने जा रही है, जिसमें पश्चिमी यूपी के अलग अलग जिलों से लोगों के शामिल होने की सूचना है।

त्यागी समाज का आरोप

बताते चलें कि त्यागी समाज के लोगों का ये आरोप है की Shrikant Tyagi को किसी षड़यंत्र के तहत फसांया गया है। इसी को लेकर समाज के लोगों ने कल रविवार को एक पंचायत नोएडा में बुलाई है जहां वो आगे की रणनीति तय करेंगे। त्यागी समाज ने दावा किया है कि इस बड़े पंचायत के आयोजन की तैयारी पूरी है और ये सफल होगी जहां हज़ारों लोगों की जुटान की उम्मीद है.

Shrikant Tyagi viral video

क्या है पूरा मामला ?

जैसा की मालूम है गत 5 अगस्त को Shrikant Tyagi का एक महिला से गाली गलौज करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था और मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने तुरंत केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस पर गैंगस्टर एक्ट लगाते हुए 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुट गयी थीं और आखिरकार उसे मेरठ से पुलिस ने गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।

mangeram tyagi

त्यागी समाज की मांग

इस पंचायत की तैयारी बड़े जोर शोर से हो रही है. कहा जा रहा है कि इस पंचायत को हर समाज का समर्थन मिल रहा है. इस पंचायत की घोषणा भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने की है. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों को सजा मिले जिन्होंने Shrikant Tyagi परिवार के साथ अन्याय किया और साथ ही साथ महेश शर्मा के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

इन्हीं सब मांगों को लेकर ये पंचायत बुलाई गयी है. आगे मांगेराम त्यागी ने कहा है कि योगी जी एक अच्छी छवि के इंसान हैं और वो सही इंसाफ करेंगे।

यह भी पढ़ें: श्रीकान्त त्यागी प्रकरण में नोएडा सांसद को किसान नेता ने दी भूस भरने की चेतावनी, सुनें वायरल ऑडियो

यह भी पढ़ें: UKSSSC Paper Leak : अब STF ने 1 JE किया अरेस्ट, 24 को सॉल्व करवाया था पेपर 

Shrikant Tyagi मामला – नोएडा में कल पंचायत, त्यागी समाज कर रहा है ये मांग