कपिल सिब्बल ने CBI पर बोला हमला, कहा एजेंसियां भी भगवा हो गई

0
203
CBI

दिल्ली ब्यूरो- आज राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल के द्वारा CBI (सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन) पर हमला बोला गया है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि ‘पिंजरे का तोता’ आजाद हो चुका है। जो जांच एजेंसी की कार्रवाई हओ रही है उसे लेकर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला।

जैसा कि बीते गुरुवार को CBI के द्वारा दिल्ली आबकारी नीति के तहत उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की गई। उसे लेकर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल का बयान सामने आया।

CBI

जो मालिक कहता वही तोता करता (CBI)

सिब्बल ने ट्वीटर के जरिये कहा कि ‘CBI, कभी एक पिंजरे का तोता रहा, अब आजाद हो गया है।’ उनके द्वारा कहा गया कि जो इसके पंख है। वो अब भगवा हो चुके हैं। साथ ही सिब्बल ने जो प्रवर्तन निदेशालय के पंख है उसे CBI के पंख करार दिया है। उन्होंने लिखा, ‘जो इसका मालिक कहता है, वह तोता वही चीज करता है।’ इस वक्त आम आदमी पार्टी पर जो कार्यवाही चल रही है। उन्होंने उस पर सवाल भी उठाये।

twwit

कंप्यूटर और मोबाइल फोन किये जब्त(CBI)

काफी देर तक मनीष सिसोदिया के आवास पर कार्यवाही की गई। जांच एजेंसियों के द्वारा उनका कंप्यूटर और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया। जिसके चलते आम आदमी के कई नेताओं ने केंद्रीय सरकार पर हमला बोला। राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने सिसोदिया के आवास पर पड़ी रेड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि ‘अब जब आम आदमी पार्टी का उदय हो रहा है, तो यह बीजेपी को अस्थिर करने का समय है।’

बता दें कि जांच के दौरान घोटाले के सबूत भी मिले हैं। बता दें कि CBI के द्वारा मनीष सिसोदिया के घर के अलावा 7 राज्यों में 31 स्थानों पर छापा मारा। आपको बता दें कि इस घटना के बाद विपक्ष लगातार केंद्रीय सरकार पर हमलावर है।

Manish Sisodia