Galibaaj Shrikant Tyagi के बहाने Akhilesh Yadav का BJP पर हमला

0
61
Galibaaj Shrikant Tyagi

Galibaaj Shrikant Tyagi के बहाने अखिलेश हुए बीजेपी पर हमलावर 

दिल्ली ब्यूरो- सत्ता की चकाचौंध से दूर अखिलेश यादव नित नए बहाने ढूंढ रहे हैं वापस सत्ता में आने के लिए। जब सत्ता में रहे तब कभी नोएडा का ध्यान नहीं आया लेकिन अचानक एक मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश  यादव शनिवार को पहुंचे और अनावरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने Shrikant Tyagi के बहाने बीजेपी पर हमला बोला। कार्यक्रम केदौरान गालीबाज नेता Shrikant Tyagi का नाम लेकर योगी सरकार पर जम कर बरसे.

Galibaaj Shrikant Tyagi के माध्यम से भ्रष्टाचार और माफियावाद पर जमकर बरसे 

आगे अपनी बात बढ़ाते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार में लूट और चोरी की बढ़ते मामलों पर सवाल उठाया। योगी सरकार पर बरसते हुए सवाल किया कि भ्रष्टाचार पे ये सरकार पूरी तरह फेल है. नोएडा में वायरल वीडियो के माध्यम से सभी लोग बीजेपी का चाल चरित्र जान गए हैं.

Galibaaj Shrikant Tyagi

Shrikant Tyagi मामले पर video बनाने वाले को दिया धन्यवाद

नोएडा के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव न  नोएडा में वायरल वीडियो के माध्यम से सभी वायरल वीडियो बनाने वाले को धन्यवाद् दिया जिससे भाजपा सरकार और उसके नेताओं का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है. उन्होंने युवाओं से अपील की ज्यादा से ज्यादा संख्यां में सपा के सदस्य बने और आगे चलकर  बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोले।उन्होंने युवा वर्ग को ही देश का भविष्य बताते हुए पार्टी से जुड़ने और बीजेपी को सत्ता से हटाने का संकल्प लिया।

Galibaaj Shrikant Tyagi

Galibaaj Shrikant Tyagi विपक्ष ने बनाया बीजेपी के खिलाफ हथियार

जब से Galibaaj Shrikant Tyagi मामला सामने आया है एक तरह से इसने विपक्ष को एक मुद्दा दे दिया है बीजेपी के खिलाफ मुखर होने का और खासकर समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव इस मुद्दे को हथियार बना कर बीजेपी और योगी सरकार पर बराबर हमला बोल रहे हैं. देखते हैं कि  मामला आगे और क्या क्या रंग दिखाता है.

ये भी पढ़ें   Shrikant Tyagi मामले में बालियान ने उठाये सवाल, डैमेज कंट्रोल की राह पर BJP