Shrikant Tyagi मामले में बालियान ने उठाये सवाल, डैमेज कंट्रोल की राह पर BJP

0
158

Shrikant Tyagi मामले को लेकर BJP की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं

Shrikant Tyagi मामले में बीजेपी घिरती जा रही है। पहले तो बीजेपी ने एक्शन लेने में देर कर दी और अब ज्यादा सख्ती लेकर उस पर सवाल उठ रहे हैं. अब बीजेपी डैमेज कंट्रोल करने में जुट गयी है.

Shrikant Tyagi viral video

नोएडा पंचायत का असर, BJP को लग रहा है डर

चूँकि नोएडा में बुलाई गयी त्यागी समाज के द्वारा पंचायत में जिस तरह समर्थन मिल रहा है वो अब बीजेपी को डरा रहा है और बीजेपी को अब नुकसान की आशंका सताने लगा है. जिस तरह से महापंचायत में भारी भीड़ उमड़ी है उससे भाजपा सतर्क हो गयी है और डैमेज कंट्रोल  में लग गयी है.

tyagi samaj

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने उठाये सवाल

इसी महापंचायत के बाद पश्चिमी यूपी के बड़े जाट नेता और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि जो कुछ भी Shrikant Tyagi ने किया ,उसकी सजा सिर्फ उसे मिलनी चाहिए और उसके परिवार के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए। आगे बालियान ने कहा “त्यागी समाज ने हमेशा हमारे लिए वोट किया है। इसलिए  अगर कोई बात है तो हम मिलकर उसका समाधान निकालेंगे। इसी बीच टिकैत ने भी त्यागी समाज की इस महापंचायत को समर्थन देने का एलान कर दिया है.

sanjeev kumar b

भारतीय किसान यूनियन के नेता इस पंचायत में सक्रिय भूमिका में दिखे. ऐसे में जब पंचायत सफल होती दिख रही है तो धीरे धीरे माहौल सियासी होता दिख रहा है.

Shrikant Tyagi मामला

जैसा की मालूम हो कि नोएडा के Sector-93b में स्थित grand omaxe सोसाइटी में पांच अगस्त को Shrikant Tyagi और सोसाइटी की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था और बाद में महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ था. अगले दिन पुलिस ने श्रीकांत और उसके परिवार को हिरासत में ले लिया था। बाद में Shrikant Tyagi पर कार्रवाई करते हुए 25000 का इनाम भी रखा गया था और 9 अगस्त को श्रीकांत त्यागी और उनके चार साथियों को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: BJP Leader Viral video : कार में रोमांस करते रंगे हाथ पकड़े गए BJP नेता, बीवी ने पीटा

यह भी पढ़ें: UKSSSC Paper Leak : अब ये सरकारी Teacher STF ने दबोचा, ऐसे कारवाई थी नकल