फेसबुक ने बना दी जोड़ी, 83 साल की महिला को हुआ 28 साल के लड़के से प्यार

0
81
facebook

Facebook का कमाल-83 साल की विदेशी महिला का आया 28 साल के लड़के पर दिल

हमेशा कहा जाता है कि जोड़ियाँ रब बनाता है लेकिन यहां जो मामला सामने आया है उसमें जोड़ी Facebook ने बनाई है। सच कहा गया है जब इंसान प्यार में होता है तो वह हर बंदिश तोड़ देता है, प्यार ना अमीरी देखता है ना गरीबी और ना ही उम्र देखता है। प्यार में इंसान तब तक अधूरा रहता है जब तक उसको उसका चाहने वाला नहीं मिल जाता ।

ऐसा ही एक ताज़ा मामला पाकिस्तान से आया है, जहां एक 83 साल की बुजुर्ग महिला ने 28 साल के युवक को अपना जीवन साथी चुना। चौंकाने वाली बात यह है कि यह महिला दूसरे देश की है और 83 साल की उम्र में भी कुँवारी है और अपने 28 साल के प्रेमी से शादी के लिए वो पाकिस्तान पहुँच जाती है और दोनों निकाह कर लेते हैं।

इस प्यार को Facebook ने चढ़ाया परवान, पोलैंड की बुजुर्ग महिला का पाकिस्तानी युवक पर आया दिल

facebook

इन दोनों के प्यार में सबसे खास बात और योगदान किसी का है तो वो है Facebook । जी हाँ, यहां रब ने नहीं फ़ेसबुक ने बना दी जोड़ी। बताते चलें कि दोनों की दोस्ती फ़ेसबुक पर हुई और यहीं मुलाक़ात और बात भी। इसी तरह दोनों में धीरे-धीरे प्यार बढ़ता गया और उम्र की हर सीमा को पीछे छोड़कर दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा ली।

जिस 83 साल की महिला को 28 साल के हाफ़िज़ नदीम से प्यार हुआ वो पाकिस्तान की नहीं बल्कि पोलैंड की रहने वाली है। इश्क़ एक समय बाद ऐसा परवान चढ़ा की सब्र टूट गया और वो शादी करने पाकिस्तान पहुँच गयी।

ये भी पढ़ें पाकिस्तान में इमरान खान पर कातिलाना हमला-घायल हुए पूर्व प्रधानमंत्री, 1 की मौत

प्यार का जुनून Facebook से उतरा जमीन पर, प्यार पाने के लिए महिला आ गयी पाकिस्तान

इन दोनों की शादी में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात महिला का वो इश्क़िया जुनून है, वो भी इस उम्र में। मानना पड़ेगा कि प्यार में ताकत होती है, जो इस उम्र में उसे एक देश से दूसरे देश खींच लायी। इस बुजुर्ग महिला का प्रेमी और अब पति नदीम अपना कारोबार करता है और फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

For Latest International News Subscribe devbhoominews.com