शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोका-की पूछताछ, भरने पड़े 6.83 लाख

shahrukh khan on mumbai airport

Shahrukh Khan on Mumbai Airport :कस्टम विभाग की पूछताछ-भरने पड़े पैसे

Shahrukh Khan on Mumbai Airport:शाहरुख खान को आज मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया और उनसे करीब 1 घंटे तक पूछताछ भी हुई। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला कस्टम ड्यूटी न भरने को लेकर हुआ। वो एक इवेंट में शिरकत करने के लिए दुबई गए थे और वहाँ से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रोका गया।

Shahrukh Khan on Mumbai Airport:कस्टम ड्यूटी नहीं भरने पर शाहरुख को रोका गया

shahrukh khan on mumbai airport

Shahrukh Khan on Mumbai Airport:बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम नियमों के उल्लंघन के आरोप में शुक्रवार देर रात रोका गया। शाहरुख अपनी टीम के साथ शारजाह से लौट रहे थे। कस्टम विभाग ने ना ही सिर्फ रोका बल्कि नियमों के उल्लंघन के आरोप में तकरीबन एक घंटे पूछताछ भी की।

शाहरुख और उनकी मेनेजर पूजा ददलानी को घंटे भर पूछताछ के बाद एयरपोर्ट से बाहर आते देखा गया। बताया जा रहा है कि मामला लाखों की कीमती घड़ियों का है जिसे भारत लाया गया बिना कस्टम ड्यूटी चुकाए। जुर्माने की रकम के तौर पर 6.83 लाख रुपए भरने के बाद सभी को छोड़ा गया।

ये भी पढ़ें Shweta Tiwari ने अपने बोल्ड लुक से फिर लगाई आग

Shahrukh Khan on Mumbai Airport: प्राइवेट चार्टर प्लेन से लौट रहे थे -बैग में थीं कीमती घड़ियाँ

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan on Mumbai Airport:एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार, शाहरुख खान अपनी टीम के साथ प्राइवेट चार्टर प्लेन से मुंबई लौट रहे थे। वह दुबई में एक बुक लॉंच इवैंट में पहुंचे थे। एयरपोर्ट के T3 टर्मिनल पर रात करीब 12 बजे रेड चेनल पार करते समय शाहरुख और उनकी टीम के बैग में कस्टम के अधिकारियों ने करीब 18 लाख रुपए की कीमती घड़ियाँ पाइ गयी और इन सब की कस्टम ड्यूटी नहीं भरी गयी थी। लिहाजा शाहरुख और उनकी टीम को पूछताछ के लिए बैठा लिया गया और जुर्माने की रकम भरने के बाद ही छोड़ा गया।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com