शादी के चंद घंटे पहले दुबई में फंसा भावी “दुल्हा”, बूढ़े मां-बाप चिंतित

0
583

3 मई को होनी है शादी, एयरपोर्ट पर ही फंस गया टिहरी का यशपाल

नई टिहरी (पंकज भट्ट): शादी को चंद घंटे बचे हैं, लेकिन दुल्हा दुबई में फंसा है। कारण क्या यह तो दुबई की सरकार और दुल्हे के होटल वाले ही जानें, लेकिन फिलहाल घर-गांव और परिजनों की चिंताएं कम नहीं हो रही हैं। ऐसे में या तो शादी की डेट बदलनी होगी या फिर कोई और तरीके से शादी करनी होगी। वहीं, घर में उसके बूढ़े मां-बाप इस कारण काफी चिंतित हैं। वह राज्य और केंद्र सरकार के साथ विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

होटल में नौकरी के लिए सात समंदर पार गया टिहरी का यशपाल अब घर आने के लिए तरस रहा है। आपको बता दें टिहरी जनपद के हिन्डोलाखाल विकास खंड के आमणी गांव निवासी यशपाल सिंह गुसाईं विगत तीन वर्षों से दुबई के एक होटल में नौकरी कर रहा था। जबकि अगले माह 3 मई को यशपाल की शादी होनी है जिसके लिए यशपाल स्वदेश भारत आ रहा था, लेकिन जैसे ही यशपाल 26 अप्रैल को टिकट लेकर एयरपोर्ट पर पंहुचा तो वहां उसको रोक दिया गया जबकि यशपाल ने 27 अप्रैल की टिकट भी कराई लेकिन अब यशपाल को एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया है।

शादी के चंद घंटे पहले दुबई में फंसा भावी “दुल्हा”, बूढ़े मां-बाप चिंतित

dubai me fansa yashpal 2 dubai me fansa yashpal 3 dubai me fansa yashpal 4 dubai me fansa yashpal 1

वहीं, आमणी गांव स्थित यशपाल के बूढ़े माता पिता यशपाल को लेकर काफी चिंतित हैं। जबकि गांव में भी ग्रामीण और यशपाल के परिजनों के साथ यशपाल की होने वाली पत्नी सुनैना भी काफी चिंतित है और सरकार से यशपाल को स्वदेश लाने की मांग कर रहे हैं।