फिर पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 1125 इंजेक्शनों के साथ कैमिस्ट समेत दो तस्कर अरेस्ट

0
220

हल्द्वानी (पंकज अग्रवाल): तू डाल डाल मैं पात पात…। नैनीताल जिले में पुलिस और नशे के सौदागरों के बीच कुछ ऐसा ही खेल चल रहा है। पुलिस एक नशे के सौदागर को पकड़ती है तो कुछ दिन बाद फिर से नशे की खेप के साथ दूसरे तस्कर पकड़े जाते हैं। कुछ दिन पहले ही पुलिस बड़ी नशे की खेप के साथ अलग-अलग जगहों से पांच तस्करों को दबोचा था।

ssp nainital bhatt

वहीं, अब एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस के संयुक्त चेकिंग अभियान में घास मंडी क्षेत्र से दो नशे के सौदागरों को 1125 नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया। एसएसपी पंकज भट्ट मामले ने खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रेहान निवासी वार्ड 28 और विशाल गुप्ता निवासी जोशी बिहार वार्ड नंबर 59 के रूप में हुई है।

crime news haldwani taskar arrest

आरोपी रेहान बनभूलपुरा इलाके मेडिकल स्टोर संचालित करता है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह नशे के इंजेक्शन किच्छा निवासी बंगाली डॉक्टर से सस्ते दामों में लाकर हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में सप्लाई करते थे। एसएसपी ने बताया कि नैनीताल जिले को नशामुक्त करने के लिए लगातार पुलिस कारवाई कर रही है। साथ ही अभिभावकों और स्कूली बच्चों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है।

nashe ke injection00