सत्येंद्र जैन पर 10 करोड़ की प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप, महाठग सुकेश के लेटर से मचा हड़कंप

0
24
satyendra jain

AAP के दिल्ली सरकार में मंत्री Satyendra Jain पर महाठग सुकेश ने फोड़ा लेटर बम, 10 करोड़ देने का किया दावा

मनी लौन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री Satyendra Jain पर 10 करोड़ रुपए बतौर प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है। मंडोली जेल में बंद सुकेश के इस लेटर बम ने दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मचा दिया है। हाथ से लिखे गए इस पत्र में 200 करोड़ की महाठगी के आरोपों से घिरे सुकेश ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं ।

सुकेश ने जेल महानिदेशक पर भी 12 करोड़ लेने का लगाया आरोप, मंत्री Satyendra Jain स्वयं बंद हैं तिहाड़ जेल में

satyendra jain

सुकेश ने हाथ से लिखे अपने इस पत्र में कहा है कि मंत्री Satyendra Jain ने उससे 10 करोड़ रुपए लिए हैं और तो और सुकेश ने जेल महानिदेशक संदीप गोयल पर भी 12 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है। बताते चलें कि स्वयं मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लौन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस लेटर के बाद से आरोपों में घिरे जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें और बढ़ती दिखाई दे रही हैं। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इतनी बड़ी रकम सुकेश ने कैसे और कब दी।

ये भी पढ़ें नरेला प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग -2 लोगों की मौत, कई लोग फैक्ट्री में फंसे

Satyendra Jain पर लगे आरोप के बाद दिल्ली की राजनीति में मचा हड़कंप, भाजपा हुई हमलावर

महाठग सुकेश के इस आरोप के बाद से ही भाजपा हमलावर हो गयी है। भाजपा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह आप की पूरी सरकार ही महाभ्रष्ट है। भाजपा मीडिया सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि Satyendra Jain हमेशा से ही वसूली में लिप्त रहे हैं और अब जाकर इसका खुलासा हुआ है। सुकेश ने सत्येंद्र जैन पर जेल महानिदेशक के जरिये याचिका वापस लेने का दबाव और प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com