संगीत सोम के विवादित बोल “अगर राजपूत शस्त्र उठाएगा तो कोई सिर तन से जुदा की बात नहीं करेगा”

0
229
sangeet som

Sangeet Som के फिर विवादित बोल- कहा नहीं उठाया शस्त्र तो हो जाओगे गोल

मेरठ में भाजपा नेता और सरधना के पूर्व विधायक Sangeet Som के विवादित बोल फिर सामने आए हैं। यहां विजयदशमी के अवसर पर शस्त्र पूजन कार्यक्रम में उन्होने कहा कि एक वर्ग विशेष की आबादी बढ़ रही है और आतंकवाद भी बढ़ रहा है। भाजपा नेता संगीत सोम काफी समय बाद एक बार फिर से मंच से गरजते दिखाई दिये और मौका था सरधना खेड़ा गांव में विजयदशमी पर राजपूत उत्थान सभा के शस्त्र पूजन कार्यक्रम।

संगीत सोम ने कहा जिस तरह से एक वर्ग विशेष की आबादी बढ़ रही है, आतंकवाद बढ़ रहा, लोगों को टार्गेट किया जा रहा है और अलगाव वाद की बात की जा रही है, सिर तन से जुड़ा करने की बात की जा रही। इन सबको समाप्त करने के लिए एक बार फिर राजपूत समाज को शस्त्र उठाना पड़ेगा।

Sangeet Som ने पश्चिमी यूपी को लेकर बोला चारों ओर हरा ही हरा, तस्वीर बदलनी होगी

sangeet som

Sangeet Som ने कहा की अगर ऐसा नहीं किया तो आने वाले समय में पश्चिम उत्तर प्रदेश में हरा ही हरा दिखाई देगा। देश किसी के हाथों में नहीं दिया जा सकता और इसलिए शस्त्र पूजन हुआ है और इतिहास गवाह है राजपाठ शास्त्र से चलता है लेकिन शस्त्र की भी जरूरत है।

उन्होने केरल का हवाला देते हुए कहा काँग्रेस की यात्रा में चारों तरफ हरा ही हरा दिखाई दे रहा था लेकिन कहीं राष्ट्रीय झण्डा नहीं दिख रहा था, इसलिए समझदारी से काम लेना होगा। सहारनपुर से लेकर वहां तक 15 में से 3 विधायक दिख रहे और आने वाले समय वो भी नहीं दिखाई देंगे।

Sangeet Som ने एक वर्ग विशेष की जनसंख्या बढ्ने पर चिंता जताई, अपनी लड़ाई खुद लड़नी पड़ेगी

एक वर्ग विशेष की जनसंख्या घटती जा रही तो दूसरे वर्ग की जनसंख्या बढ़ती जा रही है और यह चिंता का विषय है। इसलिए आज शस्त्र पूजन हुआ है क्योंकि जब आने वाले समय में आतंक बढ़ जाएगा तब उस समय शस्त्रों की जरूरत पड़ेगी और फिर से हमें अपनी लड़ाई लड़नी पड़ेगी।समाज के युवाओं ने देश को अपने खून से सींच कर बाली दी है और इसलिए बढ़ती जनसंख्या को रोकना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें आदि पुरुष” को बैन करने की मांग, हिंदू देवी देवताओं के प्रति अनादर बर्दाश्त नहीं

Sangeet Som ने कहा भगवान श्रीराम और कृष्ण ने राजपूत माँ की कोख से लिया जन्म

पूर्व विधायक Sangeet Som ने युवाओं से अपील की समाज की बुराई मत कीजिये। यहां छवि बिगाड्ने का काम किया जा रहा है। फिल्मों में भी राजपूत समाज को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है, जबकि सच्चाई यह है कि प्रभु श्रीराम और कृष्ण जी को भी धरती पर आने के लिए राजपूत मां की कोख से जन्म लेना पड़ा था। उन्होने बताया कि जब बार्डर पर जरूरत पड़ती है तो राजपूत राइफल ही सबसे पहले आगे आती हैं।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com