बच्चों के लिए की दूसरी शादी, लेकिन पत्नी निकली ब्लैकमेलर, पहले भी कर चुकी है कई कांड

0
228
Aggrieved Husband

Uttarakhand News: Aggrieved Husband: ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को दूसरी शादी भारी पड़ी गई है। उस व्यक्ति की दूसरी पत्नी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उससे 15 लाख रुपयों की डिमांड कर रही है। साथ ही उसे ब्लैकमेल कर रही है और उसे धमकी भी दे रही है। अब परेशान पति पुलिस की शरण में पहुंच गया है।

Aggrieved Husband: बच्चों के लिए की दूसरी शादी

Aggrieved Husband

काशीपुर शहर के चांदपुर, गोपीपुरा के रहने वाले व्यक्ति  (Aggrieved Husband) ने पुलिस से शिकायत की है कि बिमारी के कारण उसकी पहली पत्नी की मौत मई 2021 में हो गई थी। जिसके बाद वह बच्चों के लिए परेशान रहता था। तब गांव के एक व्यक्ति ने उसे दूसरी शादी कराने की बात कही और फिर 18 जनवरी 2022 में उसने एक युवती के साथ दूसरी शादी कर ली। लेकिन अब उसकी दूसरी पत्नी उसे ब्लैकमेल कर रही है।

Aggrieved Husband: 15 लाख के लिए दूसरी पत्नी कर रही ब्लैकमेल

Aggrieved Husband

इन पीड़ित पति (Aggrieved Husband) का कहना है कि शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक रहा लेकिन बाद में दूसरी पत्नी ने बच्चों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। पहले उसने कुछ नहीं बोला लेकिन जब बच्चो के साथ मारपीट ज्यादा होने लगी तो उसने अपनी दूसरी पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने उल्टा उसकी ही पिटाई कर दी। अब उससे वह 15 लाख रुपयों की मांग कर रही है और उसे ब्लैकमेल भी कर रही है।

दूसरी पत्नी पहले भी तीन पतियों को ठग चुकी है

Aggrieved Husband

इन पीड़ित पति (Aggrieved Husband) का कहना है कि जब उसने अपनी दूसरी पत्नी के बारे में छानबीन की तो उसे पता चला कि वह पहले अपने तीन पतियों को ठग चुकी है, उसने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों पतियों से रुपये ऐंठ कर समझौता किया था। इन पीड़ित पति (Aggrieved Husband) का कहना है कि उसकी दूसरी पत्नी उससे 15 लाख रुपये न देने पर उस पर कई आरोप लगाने की धमकी दे रही है। उसे अब उसके साथियों और उससे जान का खतरा बना हुआ है। साथ ही उसने अपने बच्चों को लेकर फिर परेशान नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें…

देहरादून में ट्रेन पलटाने की साजिश हुई नाकामयाब, लोको पायलट की समझदारी से टला बड़ा हादसा