Tuesday, September 27, 2022
HomeएंटरटेनमेंटSukesh Chandrasekhar case : ठग सुकेश संग जुड़ा नाम तो उर्फी ने...

Sukesh Chandrasekhar case : ठग सुकेश संग जुड़ा नाम तो उर्फी ने उड़ाया चाहत का मजाक, चाहत ने दिया ये जवाब

उर्फी जावेद और टीवी एक्ट्रेस चाहत 
खन्ना के बीच इन दिन
 कैटफाइट खत्म होने का 
नाम ही नहीं ले रही है।

Sukesh Chandrasekhar case

उर्फी जावेद और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के बीच इन दिन कैटफाइट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। दरअसल चाहत खन्ना का नाम ठक सुकेश चंद्रशेखर की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया है। ऐसे में उर्फी ने चाहत को निशाने पर लिया है और अब इन दोनों के बीच जमकर कैटफाइट हो रही है।

Sukesh Chandrasekhar case
Sukesh Chandrasekhar case

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि चाहत ने सुकेश से जेल में मुलाकात की थी और उससे तोहफे भी लिए थे। इसके बाद क्या था उर्फी ने भी चाहत पर कमेंट कर दिया।

इससे गुस्से में आकर चाहत ने उर्फी को दीदी कहा था, जिसपर उर्फी ने चाहत को आंटी कह डाला इसके साथ ही उन्होंने चाहत को गोल्ड डिगर भी कहा था।

अब चाहत ने भी इस बात पर पलटवार किया है। चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा कि बिना सच जाने पब्लिसिटी के लिए बीच में कूद पड़ना खुद का बेवकूफ बनाने जैसा है। ब्रेनलेस से क्या बहस करना। अकल होती तो काम करती शूट करती, ना कि सेमी न्यूड स्पॉटिंग करती। चलो कोई नहीं, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं, अब दूसरों को ही आंटी बोलकर खुश हो जाओ। अल्लाह अकल नवाजे आपको ।

Sukesh Chandrasekhar case

Sukesh Chandrasekhar case
Sukesh Chandrasekhar case

हाल ही में चाहत खन्ना के तंज कसने पर उर्फी ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा था कि –मैंने सॉरी तुम्हारे डाइवोर्स वाले बारे में बात करने के लिए बोला था, एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए मैं तुम्हे सॉरी क्यों बोलूंगी। खुद को शर्मिंदा करना बंद करो।

Sukesh Chandrasekhar case चाहत को लेकर ये बोली उर्फी

उर्फी ने आगे लिखा- तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया था, जबकि तुम खुद पैसे लेने के लिए एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर मिलती हो हनी, कोई कॉम्पीटीशन ही नहीं है।

तंज कसते हुए उर्फी ने आगे लिखा था कि- मुझे माफ करना. मुझे लगा था कि मुझसे लड़ाई करना तुम्हारे करियर का हाइलाइटिंग पॉइंट होगा, लेकिन इस कंट्रोवर्सी  को तो कोई पछाड़ नहीं सकता। तुम हमेशा एक गोल्ड डिगर वाली लड़की के लिए जानी जाओगी और मैं एक वियर्ड कपड़ों वाली लड़की के नाम से. बाद वाला बेहतर है। इनकी कैटफाइट को लेकर आपका क्या कहना है।

ये भी पढे़ं : Urfi Javed No makeup look: पपराजी से चेहरा छुपाने लगीं उर्फी

RELATED ARTICLES

Most Popular