लखनऊ के इटौंजा में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटी,10 की मौत, 35 घायल

0
261
lucknow

Lucknow ट्रैक्टर ट्राली दुर्घटना: ट्रक की जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटी

उत्तर प्रदेश की राजधानी Lucknow में बड़ा हादसा हुआ है। लखनऊ के इटौंजा में ट्रक की टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्राली के तालाब में पलटने से 10 लोगों की मौत हो गयी है और 37 लोगों के घायल होने की सूचना है। मरने वालों में 8 महिलाएं और 2 बच्चियां शामिल हैं। यह हादसा तब हुआ जब यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलट गयी। मिल रही जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर ट्राली में 47 लोग सवार थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए मरने वालों के परिजन को 4-4 लाख मुआवजे की घोषणा की है। योगी जी ने प्रशासन को तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों के उपचार की व्यवस्था का निर्देश दिया है।

Lucknow ट्रैक्टर ट्राली दुर्घटना: मुंडन कराने जा रहा था परिवार, भारी पड़ी ट्रक की तेज रफ्तार

lucknow

Lucknow ग्रामीण के इटौंजा के असनहा गददीपुरवा से ट्रैक्टर ट्राली हादसे की जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने यात्रियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। इस ट्रैक्टर में 47 लोगों का दल मुंडन करवाने निकला था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और सभी यात्री डूब गए। अब तक 37 लोगों को जिंदा बाहर निकालने कि बात कही जा रही है। अब तक 10 शवों को निकाला जा चुका है। इन सभी 37 घायलों का इलाज़ सीएचसी इटौंजा में चल रहा है और 1 गंभीर मरीज को केजीमयू में रेफर किया गया है।

सीतापुर के अटरिया के टिकौली गांव से ट्रैक्टर ट्राली पर यह काफिला गाँव के छूनन के बेटे के मुंडन संस्कार के लिए इटौंजा जा रहा था और बड़ी खुशी -खुशी नवरात्र के पहले दिन मुंडन करवाने जा रहा था।

ये भी पढ़ें  आधार कार्ड दिखाओ- बारातियों से बोले लड़की वाले, खाना तभी मिलेगा- वरना लौट जाओ

Lucknow ट्रैक्टर ट्राली दुर्घटना: घटनास्थल पर प्रशासन मुस्तैद, योगी जी का घायलों के समुचित इलाज़ का प्रशासन को निर्देश

घटना कि सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची और गोताख़ोरों की मदद से तालाब में गिरे लोगों को निकलवाना शुरू किया। 37 लोगों को जिंदा निकाला गया है जिनमें से 12 लोगों की हालत नाजुक है और उन्हें तत्काल इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं लापता लोगों की खोज जारी है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com