Samajwadi Party Lucknow Office के बाहर गरजा बुलडोज़र,अतिक्रमण हटाया गया

0
56
samajwadi party lucknow office

 Samajwadi Party Lucknow office के बाहर नगर निगम की बड़ी कारवाई 

लखनऊ ब्यूरो- आज नगर निगम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए samajwadi party लखनऊ ऑफिस के बाहर बुलडोज़र चला कर कई दुकानों को तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर निगम ने कई नोटिस दुकानदारों को दिए थे लेकिन उन्होंने कोई पहल नहीं की और तब जाकर नगर निगम ने ये बड़ी कार्रवाई कर दी। जिन दुकानों पर बुलडोज़र चला है वो सभी दुकाने ठीक samajwadi party ऑफिस के बाहर की हैं।

Samajwadi Party  Lucknow office अवैध कब्ज़ा और अतिक्रमण का आरोप 

samjwadi

योगी सरकार 2 में प्रशासन अवैध कब्ज़े और अतिक्रमण को लेकर बहुत सख्त है और सरकारी और फुटपाथ की जमीन पर किसी भी तरह के अवैध कब्ज़े और अतिक्रमण पर सख्त कार्रवाई हो रही। इसी कड़ी में नगर निगम बुलडोज़र चलवाकर उसे कब्ज़े से मुक्त करा रहा है और इसी के तहत आज लखनऊ में समजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर बुलडोज़र चलाया गया।

Samajwadi Party Office कार्रवाई के पहले नोटिस दी गयी थी 

बताया जा रहा है नगर निगम ने समजवादी पार्टी लखनऊ ऑफिस के बाहर के दुकानदार मालिकों को इस सन्दर्भ में कई बार नोटिस भी भेजी थी जिसका ना तो कोई जवाब या स्वतः कार्रवाई दुकानदारों ने अब तक की। इसके बाद बहुत समय तक जब कोई जवाब नहीं आया तब जाकर ये बड़ी कार्रवाई की गयी।

Samajwadi Party office के बाहर की गयी कार्रवाई से हड़कंप 

samajwadi

जिस तरह से आज बुलडोज़र कार्रवाई हुई है उससे सभी लोगों में हड़कंप मच गया है। जैसा सभी जानते हैं कि योगी सरकार की छवि कानून का सख्त पालन करने की है वो इस कार्रवाई को प्रमाणित करती है। पूरे प्रदेश में किसी भी तरह की हिंसा होती है तो उस आरोपी के घर बुलडोज़र चलवा दिया जाता। अभी कुछ दिनों पहले ही प्रयागराज हिंसा में शामिल आरोपी के घर भी बुलडोज़र चलवाया गया था। इस कार्रवाई के बाद से फिर साबित हो गया की हिंसा और अतिक्रमण करने वालों की कोई जगह नहीं है प्रदेश में।

ये भी पढ़ें Yogi Sarkar 2 में क्या आ गया रामराज्य? NCRB के आंकड़े नंबर 1 की ओर करते इशारा