समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव नहीं रहे

0
297
samajwadi

Samajwadi राजनीति के “युग”-मुलायम सिंह यादव का निधन, नहीं रहे “नेताजी “

Samajwadi पार्टी के “नेताजी” मुलायम सिंह यादव अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने सोमवार सुबह 8.15 बजे अंतिम सांस ली। वह 82 वर्ष के थे और इसकी पुष्टि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के माध्यम से दी है।

Samajwadi पार्टी के “नेताजी” मुलायम सिंह यादव की हालत विगत 2 अक्टूबर से ही थी गंभीर

samajwadi

इलाज़ कर रहे डाक्टरों ने बताया की Samajwadi नेता मुलायम सिंह यादव मेदान्ता अस्पताल  में 2 अक्तूबर से ही लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। “नेताजी” को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उन पर दवाई का कोई असर नहीं हो रहा था और उनकी किडनी भी जवाब दे चुकी थी।

Samajwadi पार्टी के “नेताजी” मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार सैफई में होगा

जानकारी के अनुसार,समाजवादी नेता मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर अगले कुछ घंटों में उनके मूल निवास सैफई में लाया जाएगा और यहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।

ये भी पढ़ें  ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में नशे में धुत एक लड़की ने गार्ड के साथ की बदतमीजी

Samajwadi पार्टी के “नेताजी” मुलायम सिंह यादव के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी  ने जताया शोक, कहा रक्षा मंत्री के रूप में अच्छा काम किया

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और Samajwadi नेता मुलायम सिंह यादव के निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने मुलायम सिंह से जुड़ी यादें साझा की और कहा की उन्होने रक्षा मंत्री के रूप में अच्छा काम किया। पीएम मोदी ने कहा “मुलायम सिंह यादव जी एक विलक्षण व्यक्तित्व के धनी थे। उन्हें एक विनम्र और जमीन से जुड़े नेता के रूप में व्यापक रूप से सराहा गया, जो लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील थे। उन्होने लगन से लोगों की सेवा की और लोकनायक जेपी और डाक्टर लोहिया के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। “

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com