छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही महिलाओं का वीडियो हुआ वायरल

0
324
chattisgarh olympic

Chattisgarh Olympic में साड़ी पहन महिलाओं ने खेली कबड्डी, IAS अधिकारी ने शेयर किया Video

IAS अधिकारी अवनीश शरण ने Twitter पर साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही महिलाओं का एक वायरल वीडियो शेयर कर लिखा है,“हम किसी से कम हैं क्या” IAS अधिकारी के अनुसार यह वीडियो Chattisgarh Olympic का है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेन्ट भी किया है,“ऐसे कार्यक्रम हमारे देश के हर गांव में होने चाहिए ताकि महिलाओं को जागरूक किया जा सके। “

Chattisgarh Olympic का यह Video हुआ Viral, इस Video को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका

Chattisgarh Olympic के दौरान साड़ी पहने महिलाओं को कबड्डी खेलता देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प रहा। IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने आधिकारिक ट्विवटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसने व्यूज़ के मामले में 2 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। इस समय इंटरनेट पर यह वीडियो ज़ोरों से ट्रेंड कर रहा है जिसमें कबड्डी खेल के दौरान कुछ महिलाएं बड़े जोश के साथ एक दूसरे को चुनौती देती हैं और लगातार एक दूसरे को मात देने की कोशिश करती नजर आती हैं। इस तरह से कबड्डी के खेल में महिलाओं का एक दूसरे पर हमला करते हुए देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प रहा और कौतूहल का विषय है।

ये भी पढ़ें समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव नहीं रहे

भारतीय संस्कृति की मिसाल बना यह Chattisgarh Olympic का video viral, कमाल है बेमिसाल है

chattisgarh olympic

आधुनिक युग में जहां आज की महिलाएं अलग अलग खेल खेलने के लिए खेल से जुड़ी ड्रेस पहन रही हैं, वहीं इन महिलाओं को पारंपरिक भारतीय परिधान में कबड्डी खेलते देखना और उसमें कामयाब होते देखना लोगों के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है। वाकई कमाल है बेमिसाल है। आधुनिक युग में ये महिलाएं हमारी महान भारतीय संस्कृति को जिस तरह पेश कर रही हैं वो वाकई नारी शक्ति की एक ताज़ा मिसाल हैं। कबड्डी का यह मैच Chattisgarh Olympic  का एक हिस्सा है, जिसका उदघाटन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेंद्र बघेल ने 6 अक्टूबर को किया था और यह खेल महोत्सव 6 अक्टूबर से 6 जनवरी 2023 तक किया जाएगा।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com