ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में नशे में धुत एक लड़की ने गार्ड के साथ की बदतमीजी

0
473

नशे में धुत एक लड़की ने गार्ड के साथ की बदतमीजी

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida drunk girl video) में एक बार फिर नशे में धुत एक लड़की ने उत्पात मचाया. लड़की ने सोसायटी के गार्ड के साथ बहुत बदतमीजी की. नशे में झूमती लड़की ने गार्ड का कॉलर पकड़ा और सिर पर पहनी उसकी टोपी हवा में उछाल दी. इस दौरान मौके पर कई लोग वहां मौजूद थे. लोगों ने काफी मुश्किल से लड़की से गार्ड को छुडवाया.

Noida drunk girl

Noida drunk girl video : मारपीट करते हुए लड़की का video viral

यह घटना थाना फेस-3 नोएडा (Noida drunk girl video) क्षेत्र के अजनारा सोसाइटी की बताई जा रही है. जैसा की वीडियो में दिख रहे है कि नशे में झूमती एक लड़की गार्ड के साथ अभद्रता कर रही है. वहां कई लोग खड़े हैं. मौके पर मौजूद कुछ लोग नशे में धुत लड़की को समझा रहे हैं तो कई लोग वीडियो भी बना रहे हैं. लड़की वहां खड़े लोगों को चुप रहने का भी इशारा करती है. और उसके बाद गार्ड का कॉलर पकड़ लेती है. जिस के बाद एक आदमी बीच में आता है और लड़की से गार्ड का कॉलर छुडवाता है.

Noida drunk girl video : पहले भी कई बार सामने आ चुके है ऐसे मामले

ऐसा पहली बार नही है सिक्योरिटी गार्ड से दुर्व्यवहार का मामला पिछले दिनों भी कई सोसायटी से सामने आया था. नोएडा (Noida drunk girl video) फेज-3 के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में ही गेट खोलने में देरी होने पर 1 महिला ने गार्ड के साथ बदतमीजी की और उसको 3 थप्पड़ जड़ दिए. लड़की वीडियो में गार्ड को धमकी देते हुए भी दिखाई दे रही है . लड़की का गार्ड के साथ बदतमीजी का ये (Noida drunk girl video) वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

Noida drunk girl video

वहीं नोएडा के ही सेक्टर-126 के जेपी विशटाउन सोसाइटी का मामला भी खूब सुर्खियों में रहा था. जिसमें एक महिला ने सुरक्षा गार्ड के साथ बहुत ज्यादा बदसलुकी की थी. महिला गेट खोलने में हुई देरी से बहुत नाराज थी, जिसके बाद उसने गार्ड के साथ गुस्से में मारपीट की और सार्वजनिक तौर पर उसे गालियां भी दी.

पौड़ी बस एक्सीडेंट : मरने से पहले बेटी की ऐसे जान बचाई थी गुड़िया ने