Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशखिलाड़ियों का अपमान! टॉयलेट में खिलाया खाना

खिलाड़ियों का अपमान! टॉयलेट में खिलाया खाना

Saharanpur Bathroom Viral Video: खिलाड़ी बाथरूम में खाना खाने को क्यों हुए मजबूर?

Uttar Pradesh News Desk: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है, जिसे देखकर आपको उल्टी आने को हो सकती है। सहारनपुर जिले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Saharanpur Bathroom Viral Video) हो रही है, जिसमें कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना खिलाया जा रहा है।

दरअसल ये वायरल (Saharanpur Bathroom Viral Video) वीडियो सहारनपुर के अंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम का है, जहां राज्य कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस कबड्डी प्रतियोगिता (Saharanpur Bathroom Viral Video) में हिस्सा लेने कई महिला खिलाड़ीं यहां पर आईं, जिन्हें स्टेडियम के टॉयलेट में खाना परोसा गया।

क्या बिना व्यवस्था के ही आयोजित की गई खेल प्रतियोगिता?

आपको बता दें कि सहारनपुर में इस कबड्डी प्रतियोगिता कि शुरूआत शुक्रवार को हुई थी। कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी खिलाड़ियों के रहने और खाने की व्यवस्था स्टेडियम में ही करी गई थी, लेकिन ऐसा करने से पहले शायद प्रतियोगिता के आयोजक व्यवस्था करना ही भूल गए।

टॉयलेट में रखा गया कच्चा राशन

saharanpur bathroom viral video
Source: Social Media

स्टेडियम परिसर में मौजूद स्वीमिंग पूल के पास खाना बनाया गया, इसके साथ ही खाना बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ राशन को चेंजिंग रूम में रखा गया और कुछ राशन को शौचालयों में रखा गया। इसके बाद जब खाना पूरी तरीके बना दिया गया तो खाने को शौचालय में रखवाया गया और यहीं से लड़कियों को खाना परोसा गया।

खिलाड़ियों को टॉयलेट के फर्श पर रखी पूड़ियां परोसी गई

saharanpur bathroom viral video
Source: Social Media

आपको बता दें कि जिस तरीके से खाने को शौचालय में रखा गया उसे देखकर किसी को भी घिन्न आ जाएगी। पूड़ियां शौचालय के फर्श पर कागज में रखी दिखाई दीं और यहीं से खिलाड़ियों को खाना परोस कर दिया जा रहा था। वहीं कच्चे चावल ही खिलाड़ियों को परोस दिए गए।

खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने दी सफाई

अब जब सोशल मीडिया में शौचालय में परोसे जा रहे खाने का वीडियो वायरल (Saharanpur Bathroom Viral Video) हुआ तो खेल अधिकारी भी इस मामले में अपीन सफाई देने चले आए। खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने सफाई देते हुए कहा कि बारिश होने के कारण स्विमिंग पूल के पास ही बने चेंजिंग रूम में खाना बनाने के लिए राशन रखा गया था और स्टेडियम में निर्माण कार्य चलने के कारण कहीं और उन्हें जगह ही नही मिली किसी कराण यहां खाना बनाया जा रहा था, जबकी वायरल वीडियो (Saharanpur Bathroom Viral Video) तो कुछ और ही बयां कर रही।

ये भी पढ़े:
Rishikesh Poor Road Conditionसमझना मुश्किल! ऋषिकेश की सड़कों पर गड्ढे या गड्ढों पर सड़क

इसके बाद कच्चे चावलों पर अनिमेष सक्सेना कहते हैं कि दरअसल दुकान से चावल बेकार क्वालिटी के आ गए थे जो ठीक से नही पक पाए। ये पता लगने के बाद तुरंत नए चावल मंगवाए गए। लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि अगर स्टेडियम में निर्माण कार्य चल रहा है तो खेल प्रतियोगिता की व्यवस्था यहां की ही क्यों गई।

saharanpur bathroom viral video
Source: Social Media

आपको बता दें कि यूपी कबड्डी संघ की ओर से राज्य स्तर पर सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। यह प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में करवाई गई हैं। इस प्रतियोगिता में 16 मंडल और 1 खेल छात्रावास की 17 टीमें भाग ले रही हैं।  

ये भी पढ़े:
Taiwan Earthquake TsunamiTaiwan Earthquake Tsunami: ताइवान में भूकंप ने मचाई तबाही

  

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular