Noida Sector-21 में दीवार गिरने से बड़ा हादसा- 4 लोगों की मौत, जेसीबी से हटाया जा रहा मलबा

0
284
noida sector 21

Noida Sector-21 में दीवार धराशायी, 4 लोगों की मौत

Noida Sector-21 में एक दीवार गिर जाने की वजह से 4 लोगों की मौत हो गयी है। जेसीबी की मदद से मलबा हटाया जा रहा है। डीएम ने तुरंत पूरी घटना के जांच के आदेश दे दिये हैं। नोएडा में हुए इस दुखद हादसे पर सीएम योगी ने अफसोस जताया है और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री योगी ने नोएडा में दीवार गिरने की दुर्घटना से हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया और वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर राहत और बचाव कार्य करने को कहा है।

noida sector 21

Noida Sector-21 की पूरी घटना डीएम की जुबानी

Noida के डीएम सुहास एलवाई ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि sector-21 जलवायु विहार के पास ड्रैनेज मरम्मत के काम के लिए नोएडा अथॉरिटी ने कांट्रैक्ट दिया था। हमें यहां के लोगों ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ, जब मजदूर दीवार की ईंट को हटा रहे थे तभी पूरी दीवार ढह गयी जिसकी जांच की जाएगी और इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी।

सभी घायलों को जिला अस्पताल और कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने हादसे में गंभीर रूप से घायल 4 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 9 मजदूरों को सुरक्षित मलबे से निकाल लिया गया है और उनकी हालत स्थिर है।

Noida Sector-21 में हादसे के बाद मची चीख पुकार, मौके पर पहुंचा राहत दल

इस दुखद हादसे के बाद घटनास्थल के आसपास चीख पुकार और अफरातफरी मच गयी। कंट्रोल रूम पर हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 1 घंटे के rescue ऑपरेशन के बाद मलबे  के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें Meerut Crime News: पूर्व मुख्यमंत्री को दोस्त बताकर, 2 करोड़ की ठगी करने वाला गिरफ्तार

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com