दर्दनाकः सड़क हादसों में 2 छात्रों समेत 4 की मौत, कार ने बुजुर्ग को कुचला; पिकअप ने बाइक सवारों को

0
317

रुड़की/हरिद्वार, ब्यूरो। आज बुधवार तड़के ही जहां मेरठ के यात्रियों की एक कार ऋषिकेश के पास कौड़ियाला में गंगा नदी में समा गई और चार लोग और कार का अभी तक भी कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं, हरिद्वार जिले में भी एक के बाद एक दर्दनाक हादसों में दो छात्रों समेत चार लोगों की मौत हो गई है। हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही एक अल्टो कार ने बुजुर्ग को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बुजुर्ग को कुचलने के बाद अनियंत्रित हुई कार ट्रक से जा टकराई जिससे एक और व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। जबकि एक और दुःखद हादसे में बहादराबाद के शांतरशाह इलाके से रुड़की जा रहे छात्रों को पिकअप वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। जिससे एक छात्र की मौत हो गई है।

दर्दनाकः सड़क हादसों में 2 छात्रों समेत 4 की मौत, कार ने बुजुर्ग को कुचला; पिकअप ने बाइक सवारों को

उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज बुधवार को रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक पहला हादसा बुधवार सुबह करीब 6ः00 बजे हुआ। एक आल्टो कार हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। कार जब दिल्ली रोड पर मंगलौर बस अड्डे के पास पहुंची तो अचानक कार के सामने एक बुजुर्ग आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। कार बुजुर्ग को भी नहीं बचा पाई और उसकी चपेट में आए महफूज (60) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक से टकराकर एक कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई। कार सवार चार घायलों को रुड़की लाइन सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया।

accident roorkee

वहीं, दूसरा दुःखद सड़क हादसा हरिद्वार हाईवे पर रजवाड़ा फार्म हाउस के पास हुआ। पुलिस के अनुसार प्रदीप (21) और सुमित (22) निवासी शांतरशाह थाना बहादराबाद रुड़की के एक कालेज में बीए के छात्र हैं। दोनों अपनी बाइक से किसी काम के लिए रुड़की आ रहे थे। रजवाड़ा फार्म हाउस के पास पहुंचते ही पीछे से आ रहे पिकअप ने उन्हें भीषण टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टक्कर से प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को हादसे के संबंध में तहरीर दी गई है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी हुई है।