Rudrapur Theft News: कलयुगी मां ने नाबालिग बेटे को बना दिया चोर, लाखों के गहने किये चोरी

0
56
Rudrapur Theft News
Rudrapur Theft News

Uttarakhand News- Rudrapur Theft News: रुद्रपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुकी मां अपने बच्चे को अच्छी शिक्षा तो नहीं दे पाई लेकिन उसे चोर जरूर बना दिया। अपनी मां के कारण उसके भविष्य को खतरा पैदा हो गया है। लाखों के गहने चोरी ( Rudrapur Theft News)  के मामले में पुलिस ने मां और बेटे को गिरफ्तार किया है।

Rudrapur Theft News: ये है पूरा मामला

Rudrapur Theft News
Rudrapur Thift

रूद्रपुर के गल्ला मंडी स्थित थोक व्यापारी पंकज ग्रोवर के घर रविवार को चोरी की घटना सामने आई थी। जिसमें सामने आया था कि चोर घर से 5 लाख रुपये के 10 तोला सोने की ज्वैलरी लेकर फरार हो गये हैं। बताया जा रहा है कि व्यापारी पंकज ग्रोवर की पत्नी का स्वास्थ्य लंबे समय से खराब चल रहा था और कुछ दिनों ने वे घर पर नहीं थे। जिसका फायदा चोरों ने उठाया।

 Rudrapur Theft News: ऐसे किया पुलिस ने पर्दाफाश

Rudrapur Theft News
Rudrapur Police

व्यापारी के घर चोरी की घटना ( Rudrapur Theft News) सामने आते ही रुद्रपुर पुलिस ने एक टीम बनाकर मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए आस पास के क्षेत्रों में 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। जिसमें एक महिला और उसके बेटे को संदिग्ध पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर दिया।

Rudrapur Theft News:  मां ने बेटे के साथ ऐसी की चोरी

रुद्रपुर में हुई इस चोरी की घटना ( Rudrapur Theft News) में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शाहजहां निवासी गंगेगाव, कीरतपुर, जिला बिजनौर अपने पति के मौत के बाद अपने 14 साल के बेटे के साथ सुभाष नगर में किराए के मकान में रहती थी और कूड़ा बीनने का काम करती थी। कूड़ा बीनने के साथ वह कुछ दिनों से बंद घरों की रेकी भी कर रही थी। जिसमें उसने कई दिनों से व्यापारी पंकज ग्रोवर के घर की रेकी भी की थी।

शनिवार को देर रात उसने मौका देखकर पहले अपने नाबालिग बेटे को रोशनदान घर के अंदर भेजा और फिर घुसकर गहनों पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने इनसे चोरी किये हुए गहने बरामद कर लिए हैं। चोरी के आरोप में पुलिस ने मां को जेल और बेटे को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

ये भी पढ़ें…

Uttarakhand Bharti Ghotala: सीबीआई जांच की मांग को लेकर बेरोजगारों ने किया सचिवालय कूच