RUDRAPUR FIRE INCIDENT:रुद्रपुर में नैशनल हाइवे 74 पर दुकान में लगी आग, इन कारणों से लगी आग..

0
349
RUDRAPUR FIRE INCIDENT

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:रुद्रपुर में  उस वक्त हड़कंप मच गया जब नेशनल रोड 74 पर स्थित पेंट की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई| आग (RUDRAPUR FIRE INCIDENT) ने इतना भीषण रूप ले लिया कि थोड़ी ही देर में आग से दुकान पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पेंट की दुकान में आग लगने से आसपास की दुकानों में अफरातफरी मच गई| जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक दुकान में आग बहुत हद तक फैल चुकी थी। दमकल की तीन गाड़ियों की मदद से प्रशासन किसी तरह ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों का सामान व कैश भी जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड आग(RUDRAPUR FIRE INCIDENT)  से हुए नुकसान के आकलन में लगा हुआ हैं।

RUDRAPUR FIRE INCIDENT:डेढ़ घंटे में काबू पाया

रुद्रपुर में किच्छा हाईवे स्थित पेंट की दुकान में आग लगने की सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया| जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। बता दें कि शनिवार की सुबह करीब 11.30 बजे अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई और चंद मिनट बाद ही दुकान में आग(RUDRAPUR FIRE INCIDENT)  लग गई।

शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है कारण

मौके पर पहुंची पुलिस ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। बाद में दमकल की तीन गाड़ियों की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से लाखों रुपये का माल व नकदी जल कर राख हो गयी|

ये भी पढ़ें-

IMA POP 2023

भारतीय सेना को आज मिले इतने युवा अफसर

 

सीएफओ वंश बहादुर ने कहा कि दमकल की तीन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। आग (RUDRAPUR FIRE INCIDENT) लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। शार्ट सर्किट से आग लग सकती है।