यहां मासूम बच्ची के साथ फंदे पर झूली विवाहिता

0
259
Rudrapur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रूद्रपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में (Rudrapur crime news) एक महिला अपनी मासूम बच्ची के साथ फंदे पर झूल गई। बताया जा रहा है कि मासूम मात्र नौ माह की थी। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को नीचे उतार जिला अस्पताल पहुँचाया। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
Dehradun latest news
नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत मामले में संचालकों पर केस दर्ज

Rudrapur crime news: पति किसी काम से गया था बाहर

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से शाहजहांपुर निवासी मिथलेश कुमार अपनी 20 वर्षीय पत्नी सुनैना और नौ माह की बेटी हिमांशी के साथ (Rudrapur crime news) रेशमबाड़ी में अपने बड़े भाई के साथ रहता है। गुरुवार की सुबह मिथिलेश किसी काम के लिए घर से बाहर गया था। उसके करीब आधे घंटे बाद जब वह वापस आया तो देखा अंदर से दरवाजा बंद था।

बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो दरवाजा तोड़ कर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसकी पत्नी सुनैना बेटी संग दुपट्टे के सहारे लटकी हुई थी। इस दौरान उसने पुलिस को इसकी दी। वही सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ केसी आर्य, चौकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी पहुंचे। और घटनास्थल से जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami Government
इन मुद्दों को लेकर करण माहरा ने किया धामी सरकार पर वार, 1 साल के कार्यकाल को बताया फेल

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के (Rudrapur crime news) बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा। मृतका के पति के अनुसार, उनकी पत्नी का दिमागी इलाज चल रहा था। इस घटना की अधिक जानकारी पुलिस जुटा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com