इन मुद्दों को लेकर करण माहरा ने किया धामी सरकार पर वार, 1 साल के कार्यकाल को बताया फेल

0
310
CM Dhami Government

Uttarakhand Devbhoomi Desk: 23 मार्च को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के कार्यकाल के एक साल पूरे हो जायेंगे। इस दौरान धामी सरकार (CM Dhami Government) को कई उतार-चड़ाव देखने को मिले। वहीं सीएम धामी के नेतृत्व वाली बीजेपी के कार्यकाल को एक साल पूरा होने पर प्रदेश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

ये भी पढ़ें:
Gangotri Dham Yatra
श्रद्धालुओं के लिए इस दिन खुलेंगे गंगोत्री धाम के कपाट, आज तय हुई तिथि

उधर, बीजेपी संगठन प्रदेश भर में बड़े-बड़े कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी भी कर चुका है। इस दौरान सरकार जनता को बताएगी कि इस कार्यकाल में सरकार ने क्या-क्या काम किया है। वहीं इस दौरान कांग्रेस ने कई सवाल खड़े किए हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने सरकार के इस कार्यकाल को निराशाजनक बताया है। बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने अंकिता भण्डारी हत्याकांड और पेपर लीक मामले को लेकर सरकार को घेरा है।

ये भी पढ़ें:
Dehradun latest news
नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत मामले में संचालकों पर केस दर्ज

CM Dhami Government: इन मुद्दे को लेकर किया बीजेपी पर वार

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि “प्रदेश में बेरोजगारी (CM Dhami Government) अपने चरम पर पहुंच चुकी है। यहां तक कि कानून-व्यवस्था भी पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है। ऐसे में बीजेपी किस बात का जश्न मना रही है? जब से बीजेपी सरकार आई है, तब से देश में महंगाई अपने चरम पर है, युवा परेशान हैं महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं और अंकिता भंडारी जैसे हत्याकांड हो रहे हैं। इस तरह के कामों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com