युवती की मौत के बाद मिली उसकी डायरी, जिसमें खुले ऐसे राज

0
295
Rudrapur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देश में आज भी औसतन हर एक घंटे में महिलायें दहेज संबंधी कारणों से मौत का शिकार (Rudrapur crime news) होती है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के पंतनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां तीन लाख कैश और स्कूटी न देने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई। इसी कड़ी में मृतका के भाई ने मृतका के पति समेत ससुरालियों पर केस दर्ज कराया ।

वहीं पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही अब इस घटना ने एक मोड़ ले लिया है। बता दें कि मृतका के कमरे से एक डायरी बरामद हुई है। जिसमें उसने लिखा है कि पापा अगली बार गाली दी तो जान दे दूंगी।

पुलिस के मुताबिक हल्द्वानी निवासी कमल थापा ने तहरीर दी (Rudrapur crime news) थी जिसमें बताया था कि उसकी छोटी बहन प्रियंका थापा की शादी 30 नवंबर 2021 को रुद्रपुर निवासी संजय बुराठी के साथ हुई थी। विवाह के बाद उसकी बहन के ससुराली दहेज को लेकर खुश नहीं थे और आए दिन उसपर अत्याचार करते थे। आरोप है कि संजय बुराठी ने दहेज में तीन लाख रुपये की नकदी और एक स्कूटी की मांग की थी। असमर्थता जताने पर जान से मारने की धमकी देते थे।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami in Tehri
सीएम धामी ने टिहरी को दी बड़ी सौगात, विभिन्न योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Rudrapur crime news: जान से मारने की बना रहे थे योजना

मृतका के भाई ने आगे बताया कि 10-15 दिन पहले उसकी बहन प्रियंका (Rudrapur crime news) का फोन आया था। इस दौरान उसने बताया कि उसके ससुराली जान से मारने की योजना बना रहे हैं। उसके बाद 21 फरवरी को फोन आया और पता चला कि प्रियंका की मृत्यु हो गई। कमल ने बहन के ससुरालियों पर कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें:
Dehradun crime news
मोबाइल कंपनी ने कारोबारी के साथ की ऐसी धोखाधड़ी, लगा करोड़ो का चूना

वहीं घटनास्थल से बरामद हुई डायरी में लिखा था कि उसका पति उसे बहुत गंदी गाली देता है। जिसे सुनकर वह आहत हो जाती है। उसने आगे अपने पापा को याद करते हुए ये भी लिखा कि पापा अगर उसने अगली बार ऐसा किया तो जान दे दुंगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com