चमोली में किया गया जिलास्तरीय बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन

0
277
Chamoli latest news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत चमोली जनपद के दूरस्थ गांव वांण में (Chamoli latest news) जिलास्तरीय बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य विकास अधिकारी चमोली ललित नारायण मिश्र ने जनता की समस्याएं सुन उनके निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इससे पूर्व मुख्य विकास अधिकारी के शिविर में डेढ़ घंटे की देरी से आने पर फरियादियों को अपनी समस्याएं बताने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद तय कार्यक्रम के डेढ़ घंटे बाद शिविर का शुभारंभ किया गया।

ये भी पढ़ें:
CM Dhami in Tehri
सीएम धामी ने टिहरी को दी बड़ी सौगात, विभिन्न योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

Chamoli latest news: शिविर में जिलास्तरीय विभागों के स्टाल भी लगाए गए

बता दें कि शिविर में जिलास्तरीय विभागों के स्टाल भी लगाए गए। जिनमे (Chamoli latest news) विद्युत समाधान शिविर, दिव्यांग शिविर, जिला सैनिक पुनर्वास शिविर शामिल थे। इसके साथ ही कृषि संयंत्रों और उत्तराखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जनजन तक पहुंचाने के लिए विभिन्न विभागों के स्टाल लगाए गए। आपको बता दें कि बहुउद्देश्यीय शिविर में वाण के ग्रामीणों और देवाल के जनप्रतिनिधियों ने सड़क बिजली और पानी के मुद्दे उठाए। वहीं देवाल से वांण तक मोटरमार्ग के सुधारीकरण की मांग ग्रामीणों ने उठायी।

ये भी पढ़ें:
Rudrapur crime news
युवती की मौत के बाद मिली उसकी डायरी, जिसमें खुले ऐसे राज

वहीं शिविर में कुल 106 शिकायतें दर्ज की गई जिनमे से 76 शिकायतो का मौके पर ही निराकरण किया गया। इस बात की जानकारी चमोली के मुख्य विकास अधिकारी ललित नारायण मिश्र ने दी। वहीं शेष लंबित शिकायतो के लिए मुख्य विकास अधिकारी ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com