क्या हुआ जब बराती बनकर शादी में पहुंचे शातिर चोर

0
268
Rudrapur Crime News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और अगर आप शादी समारोह में जा रहे हैं तो सावधान हाे जाएं। क्योंकि (Rudrapur Crime News) आप भी ऐसे शातिर चोरों के निशाने पर आ सकते हैं जो बराती बनकर शादी में पहुंच रहे है और बातों ही बातों में लाखों की चपत लगा रहे है। जी हां एक शादी समारोह में इस तरह से चोरी की घटना सामने आई है। आपकी छोटी सी लापरवाही आपका लाखों का नुकसान करवा सकती है। आपको बता दें कि इस तरह की घटना उत्तराखंड के रुद्रपुर से सामने आई है।

यहां एक विवाह समारोह के दौरान फ़िल्मी स्टायल में पहुंचकर शातिर चोरों ने दूल्हे के पिता के पास से नकदी समेत लाखों के जेवरात से भरे बैग चुरा लिए। हालांकि उन शातिर चोरों को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने चुराए गए (Rudrapur Crime News) जेवरात भी बरामद कर लिए। उसके बाद पुलिस ने इन दोनों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के के मुताबिक ये दोनों चोर नशे के लिए चोरी करते हैं।

ये भी पढ़ें:
Anti copying law
इन परीक्षाओं में नहीं लागू होगा नकलरोधी कानून

Rudrapur Crime News: 19 हजार की नकदी समेत चुराए लाखों के जेवरात

पुलिस ने बताया कि, 8 फरवरी को अल्मोड़ा निवासी दिनेश चंद्र के पुत्र दीपक की (Rudrapur Crime News) बरात रुद्रपुर के न्यू संगम बरात घर में आई थी। इस दौरान बराती बनकर दो शातिर चोर आये और दुल्हे के पिता को बातों में लगाकर उनके बैग से 19 हजार की नकदी समेत लाखों के जेवरात चुरा लिए। उसके बाद उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई और संदिग्धों की तलाशी शुरू कर दी। सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि फुटेज में कैद दो संदिग्ध मोदी मैदान के पास हैं। इस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों को दबोच लिया।

Cameron Air Park
इस गांव में हर घर के बाहर खड़े रहते हैं Planes

बाद में पूछताछ करने पर पंकज पाल उर्फ भोला और शाहबाज उर्फ चाइनीज ने बरात (Rudrapur Crime News) में चोरी की बात कबूल की। जिसके बाद पुलिस ने उनसे सोने की नथ, मांग टीका, मंगलसूत्र, चांदी की पायल, बिछुए और 2150 रुपये की नकदी बरामद कर लिए। एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि दोनों ने बताया कि वह बराती बनकर गए थे और मौका मिलते ही इस चोरी को अंजाम दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com