पहाड़ी रास्तों ने फिर ली दो की जान, यहां हुआ दर्दनाक हादसा

0
446
rudraprayag road accident

Uttarakhand Devbhoomi Desk: पहाड़ी राज्य उत्तराखंड से आये दिन सड़क हादसों की कई घटनाएं सामने (rudraprayag road accident) आती है। सरकार इन बढ़ते दुर्घटानाओं को देखते हुए कई बड़े पहल तो कर रही है लेकिन फिर भी सड़क हादसे के मामले हर साल बढ़ते ही जा रहे हैं जो एक चिंता का विषय है। बीते दिन भी प्रदेश से एक और दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है जिसमें दो युवक की जान चली गई। बता दें कि ये खबर रुद्रप्रयाग जिले की है।

यह भी पढ़े:
pathan movie review
उत्तराखंड में कैसा रहा फिल्म ‘पठान’ का पहला दिन? थिएटरों में लगी भीड़ या हुआ विरोध प्रदर्शन!

जानकारी के मुताबिक, रुद्रप्रयाग में रतूड़ा फायर सर्विस स्टेशन के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को (rudraprayag road accident) तोड़ते हुए गहरी खाई में जा गिरा। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल बताया जा रहा है। जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी मुताबिक, बीती देर रात घोलतीर से रतूड़ा के तरफ आते समय ये हादसा हुआ। और कार टाटा सुमो अनियंत्रित होकर लगभग 80-90 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। बता दें कि वाहन में तीन लोग सवार थे। जिसमें 26 वर्षीय अंकित और 25 वर्षीय वासुदेव की मौके पर ही मौक हो गई जबकि राहुल बुरी तरह से घायल हुआ है।

यह भी पढ़े:
Republic Day 2023 Live update
पूरे हुए भारतीय गणतंत्र के 73 साल, कर्तव्य पथ पर शुरू हुआ परेड

rudraprayag road accident: शवों को इस तरह से निकाला बाहर

बताया जा रहा है कि मृतकों के शव वाहन में ही फंसे हुए थे। मौके पर पहुँची एसडीआरएफ (rudraprayag road accident) की टीम ने शवों को कार से बाहर निकाला। एसडीआरएफ की टीम ने बताया कि शव कार में इतनी बुरी तरह से दबे हुए थे कि कई हिस्सों को काटते हुए क्रेन की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाला। उसके बाद शवों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com