उत्तराखंड में कैसा रहा फिल्म ‘पठान’ का पहला दिन? थिएटरों में लगी भीड़ या हुआ विरोध प्रदर्शन!

0
398
pathan movie review

Uttarakhand Devbhoomi Desk: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आज आखिकार सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। तमाम विवादों से घिरी इस फिल्म (pathan movie review) को देखने के बाद एक तरफ जहां कई थिएटरों में भीड़ देखी गई तो वहीं कहीं जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी रहा।

उधर, फिल्म रिलीज होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रोशनाबाद पेंटागन मॉल पहुंचकर विरोध प्रदर्शन (pathan movie review) किया। तो दूसरी तरफ देहरादून के थिएटरों में लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली। राजधानी के न्यू एंपायर हॉल में फिल्म देखने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ी रही। वहीं इस दौरान विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कई जगह पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे।

यह भी पढ़े:
74th Republic Day
राजधानी दून से जुड़ा है देश के संविधान का इतिहास

pathan movie review: इस कारण शुरू हुआ था विवाद

बता दें कि पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग के रिलीज होने के बाद से ही विवाद शुरू हुआ है, जो अभी भी जारी है। हालांकि फिल्म के कुछ सीन हटाए जाने के (pathan movie review) बाद भी विरोध शांत नही हो रहा है। फिल्म रिलीज के पहले ही दिन धर्मनगरी हरिद्वार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया। यहां तक कि उन्होंने फिल्म बंद कराने की मांग करते हुए नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़े:
Mahasu Devta Chakrata
क्यों कहा जाता है इन्हें न्याय का देवता?

इस विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मोके पर इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश तनवार, टीम के साथ पहुँचे और कार्यकर्ताओं को (pathan movie review) रोका। लेकिन कई कार्यकर्ता इसके बाद भी नही रूके तो इसके बाद कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रोशनाबाद पुलिस लाइन ले जाया गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com